बिग बॉस 13 के हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, सेक्स सीन का है मामला

बिग बॉस 13 के हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, सेक्स सीन का है मामला
हिन्‍दुस्तानी भाऊ.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट रहे हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एंटरटेनमेंट जगत की जानीमानी निर्माता-निर्देशक एकता कपूर पर एफआईआर दर्ज कराया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. पाकिस्तानी यूट्यूबर्स और पाकिस्तानी न्यूज चैनल्स को निशाने पर लेकर चर्चा में आने वाले मुंबई के विकास फाटक उर्फ हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है. उनका दावा है कि एक वेब सीरीज के लिए एकता कपून ने गैरवाजिब तरीके से सेक्स सीन शूट किया था. उनका दावा है कि एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज में एक ऐसा सीन रखा है जो भारतीय आर्मी की तौहीन करती है. बता दें कि बतौर सोशल मीडिया एंफ्लूएंसर हिन्दुस्तानी भाऊ के सोशल मीडिया में अच्छे खासे फॉलोवर हैं. वो अक्सर इंडियन आर्मी को लेकर कुछ भी गलत बोलने वालों को निशाने पर लेते हैं.



 









View this post on Instagram




 

Police Complaint filed today by me against anti national people Ekta Kapoor and Shobha Kapoor for disrespecting our indian military, national emblem, colonel tag and defaming our country. @alikaashifkhan @narendramodi @indianarmy.adgpi @cmomaharashtra_ @amitshahofficial @timesofindia @@shifuji_jaihind @adityathackeray


A post shared by Hindustani Bhau (@hindustanibhau) on






एक दिन पहले ही हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा था कि वो एक बड़ा धमाका करने वाले हैं. उन्होंने कहा था कि वो एक बड़ी हस्ती को एक्सपोज करने जा रहे हैं. अब उन्होंने एफआईआर दर्ज करा के इसका खुलासा किया है.




भाऊ का दावा है कि एकता कपूर ने अपनी वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के साथ सेक्स सीन दिखाया गया है. उनका कहना है कि एकता के वेबसीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी अपने पति के अनुपस्थिति में उनके दोस्त को बुलाती है और उसके साथ इंटीमेट होती है. यह सीन आर्मी के सम्मान को ठेस पहुंचाता है. इसी के आधार पर भाऊ ने एकता कपूर पर एफआईआर दर्ज कराई है.
First published: June 1, 2020, 4:52 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading