• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रश्मि देसाई की Best Friend देवोलीना ने की सिद्धार्थ शुक्‍ला की तारीफ, ये था रश्मि का रिएक्‍शन

रश्मि देसाई की Best Friend देवोलीना ने की सिद्धार्थ शुक्‍ला की तारीफ, ये था रश्मि का रिएक्‍शन

रश्मि और स‍िद्धार्थ में इस घर में खूब झगड़े हुए हैं.

देवोलीना (Devoleena) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्‍टेंट बनकर रह चुकी हैं और उनकी भी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की तरह सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Sukla) से खूब लड़ाई हुई थी.

  • Share this:
    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का जल्‍द ही फिनाले होने वाला है और इस शो में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Sukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के झगड़ों से लेकर इन दिनों नजर आ रही उनकी नोंक-झोंक तक, सब कुछ दर्शकों को खूब पसंद आया है. इस शो में एक समय ऐसा आया था जब सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे के विरोध में खड़े हो गए थे और आपस में कई पुराने राज खोलते भी नजर आए. लेकिन इन दिनों सिद्धार्थ रश्मि की काफी केयर करते दिख रहे हैं. साथ ही इनके बीच खूब मस्‍ती भी चलती है. लेकिन इस बीच घर में रश्मि का सपोर्ट बनकर आईं टीवी एक्‍ट्रेस देवोलीना (Devoleena) ने भी सिद्धार्थ शुक्‍ला की ही तारीफ कर दी है.

    देवालीना की मानें तो इस घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला अकेला ऐसा कंटेस्‍टेंट है जो पहले दिन से आजतक वैसा ही रहा है, जैसा वह है. उसने कुछ भी नकली या बनावटी नहीं किया. गुरूवार के एपिसोड में देवोलीना रश्मि से कहते हुए नजर आती हैं, 'अगर सच कहूं तो इस घर में सिर्फ एक ही शख्‍स है जो पहले दिन से वैसा ही है, जैसा वह था तो वह है सिद्धार्थ.' देवोलीना ने कहा जब से उसने शो शुरू किया है वह कॉन्‍सटेंट है. वैसा जैसा था वैसा ही रहा है और उसका जो भी व्‍यवहार सामने आया है वह नेचुरली ही सामने आया है. वह बिलकुल बनावटी नहीं है.



    हालांकि देवोलीना से सिद्धार्थ का नाम सुनकर रश्मि तुरंत पूछती हैं, 'और मैं', तो देवोलीना कहती हैं, तू तो है ही. यहां तक की देवोलीना रश्मि को सिद्धार्थ से दोस्‍ती करने की भी सलाह दे चुकी हैं. देवोलीना ने कहा कि वह बुरा आदमी नहीं है.



    बता दें कि देवोलीना इसी सीजन में बिग बॉस के घर का हिस्‍सा रह चुकी हैं.




    अपनी चोट के चलते देवोलीना को घर से निकलना पड़ा था जिसके बाद विकास गुप्‍ता उनकी जगह पर इस शो में आए थे. लेकिन देवोलीना की कमर की चोट इतनी ज्‍यादा थी कि वो वापस घर में लौट नहीं सकीं थीं. अब घर में देवालीना, रश्मि का और विकास, सिद्धार्थ का सपोर्ट बनकर एक हफ्ते के लिए आए हैं.

    यह भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर ने CAA पर दिए बयान में 'World War 2' का किया जिक्र, अब हो रही हैं जमकर Troll

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज