लाइव टीवी

बीमारी या शूटिंग नहीं, इस चीज से परेशान होकर सलमान खान छोड़ रहे हैं Bigg Boss 13!

भाषा
Updated: December 12, 2019, 8:03 AM IST
बीमारी या शूटिंग नहीं, इस चीज से परेशान होकर सलमान खान छोड़ रहे हैं Bigg Boss 13!
बिग बॉस 13 के घर से बेघर होंगी तीन फीमेल कंटेस्टेंट

सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस (Bigg Boss 13) का घर छोड़ने की सोच रहे हैं. इसके कई कारणों की चर्चा हो रही है. लेकिन सबसे अहम वजह ये बताई जा रही है.

  • Share this:
मुंबई. चर्चा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस (Bigg Boss 13) का घर छोड़ने की योजना बना रहे हैं. चर्चा तो यहां तक है कि फराह खान उनकी जगह बिग बॉस के घर की नई मालकिन हो सकती हैं. सलमान के करीबी सूत्र की मानें तो वह प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं.

सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’’ से कहा, ‘‘ यह सच है कि 53 वर्षीय सलमान खान बिग बॉस छोड़ रहे हैं और फराह खान (Farah Khan) उनका स्थान लेंगी. वह प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं. इसकी घोषणा उन्होंने शो में भी की थी. हालांकि, सलमान खान की बिग बॉस के लिए आखिरी शूटिंग तय नहीं है. उम्मीद है कि फराह जनवरी से बिग बॉस की मेजबान होंगी.’’



 



View this post on Instagram




 

Aaj @beingsalmankhan karne wale hai @arhaankhaan ki baato ka khulasa! Kya hoga ispe @imrashamidesai ka reaction? Jaaniye aaj raat 9 baje. Anytime on @voot @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान का परिवार उनकी सेहत को लेकर चिंतित है और उसने सलमान को 24 घंटे लगातार काम करने की आदत बदलने और आराम के लिए कहा है. हालांकि, सलमान के पिता सलीम खान ने ऐसी रिपोर्ट का खंडन किया है.

Bigg Boss-13, Salman Khan, Arhaan Khan, Rashmi Desai, Arhaan khan wife child loan, Salman Khan console Rashmi Desai, Arhaan Khan truth, tv, entertainment, बिग बॉस-13, सलमान खान, अरहान खान, रश्मि देसाई, अरहान खान पत्नी बच्चे लोन, सलमान खान ने रश्मि देसाई को समझाया, अरहान खान सच्चाई, टीवी, मनोरंजन
बिग बॉस 13 में रश्मि और अरहान के रिश्ते को संभालने पहुंचे थे सलमान खान


सलीम खान ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘ सलमान बहुत सेहतमंद हैं और उनकी सेहत को लेकर आई खबर सही नहीं है. हम उन्हें काम कम करने या शो को छोड़ने के लिए नहीं कहेंगे. वह 24 घंटे काम करते हैं लेकिन यह उन पर है. न तो हमने उन्हें कोई सलाह दी है और न ही उनकी सेहत चिंता का विषय है.’’ गौरतलब है कि सलमान खान वर्ष 2011 से ही बिग बॉस से जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः रणवीर सिंह को Best Actor मिलने से नाराज़ शाहिद कपूर ने बीच में छोड़ा शो!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 9:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर