लाइव टीवी

सलमान खान के घर के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 11:56 PM IST
सलमान खान के घर के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई, जानिए क्या है मामला

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का कहना है कि किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए हमने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर चौकसी बढ़ा दी गई है. हालांकि अब स्थिति सामान्य है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 11:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ (Bigg Boss 13) पर रोक लगाने की मांग के साथ ही अब उसके खिलाफ प्रदर्शन भी शुरू हो गया है. इस वजह से मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star)  सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि करणी सेना के सदस्यों समेत प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने शुक्रवार को पश्चिम मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के निवास के बाहर प्रदर्शन किया था.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके से प्रद्रर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी ‘बेड फ्रेंड्स फोरएवर (BFF) ’नामक नयी अवधारणा को शामिल करने को लेकर‘बिग बॉस सीजन 13’ पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे.

अधिकारी ने कहा कि इस अवधारणा की करणी सेना समेत कई संगठनों ने भारी आलोचना की है. जिन्होंने दावा किया है कि यह अश्लीलता को बढ़ावा देती है और भारतीय संस्कृति के विरूद्ध है. पुलिस का कहना है कि किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए हमने एक्टर सलमान खान के घर के बाहर चौकसी बढ़ा दी गई है. हालांकि अब स्थिति सामान्य है.

ये भी पढ़ें -  जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल


उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...