लाइव टीवी

Bigg Boss 13 में दो लड़कियों में हुई हाथापाई, वीडियो में देखें कैसे घरवालों ने बचाया

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 2:56 PM IST
Bigg Boss 13 में दो लड़कियों में हुई हाथापाई, वीडियो में देखें कैसे घरवालों ने बचाया
बिग बॉस 13 में जबरदस्त घमासान

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक टास्क के दौरान सामान लेकर भाग रहीं शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) को देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 2:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस' को यूं ही टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो नहीं कहा जाता. कोई भी सीजन हो इस घर में हंगामा देखने को मिल ही जाता है. वहीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भी इस मामले में बिल्कुल पीछे नहीं है. आए दिन घर में कोई न कोई हंगामा हो ही जाता है. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ. बिग बॉस 13 में इन दिनों घर वालों के बीच जबरदस्त तनाव देखने को मिल रहा है. वजह है फिनाले की रेस. इसी के चलते घर में दो लड़कियां बुरी तरह भिड़ गईं. आलम ये रहा कि दोनों के बीच हाथापाई भी देखने को मिली.

दरअसल, बिग बॉस 13 के घर में नॉमिनेशन टास्क रखा गया था. इस टास्क के लिए दो टीमें बनाई गई थीं और हर टीम को अपनी तिजोरी में ज्यादा से ज्यादा पैसे जमा करने थे. मजेदार बात ये थी कि दोनों टीम अपनी अपोजिट टीम्स की तिजोरी से पैसे चुरा भी सकती थीं. वहीं इसी फिराक में देवोलीना डंबल उठाकर दूसरी टीम की तिजोरी तोड़ने की कोशिश में दौड़ पड़ती हैं. देवोलीना को ऐसा करते देख शेफाली उन्हें रोकने आ जाती हैं. बस फिर क्या था दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है. रश्मि बचाने आती हैं लेकिन नाकाम रहती हैं.


Loading...

बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी इस हाथापाई का वीडियो शेयर किया गया है. कुछ देर तक शेफाली और देवोलीना लड़ती रहती हैं लेकिन इसके बाद घरवाले दोनों को अलग करते हैं. शेफाली, देवोलीना पर आरोप लगाती हैं कि उन्होंने नाखून से खरोंच के निशान बना दिए हैं. जो भी हो ये टास्क काफी दिलचस्प रहा. हालांकि नॉमिनेशन की बात करें तो लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा का नाम सामने आया है.



बता दें कि 'बिग बॉस 13' में फिनाले वीक शुरू हो चुका है. इसका ऐलान खुद सलमान खान ने कर दिया है. वहीं इसके साथ ही घर में 'पावर वीक' भी शुरू हो चुका है. जिसके तहत टास्क जीतने वाले कंटेस्टेंट को सुपर पावर मिलेगी. वहीं अब शो पर जबरदस्त रोमांच का दौर शुरू हो चुका है.

ये भी पढ़ें- Pati Patni Aur Woh: आंख मारते दिखे कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...