लाइव टीवी

Bigg Boss 13: इस कंटेस्‍टेंट से खींचातानी में रश्मि देसाई की उंगली फ्रैक्‍चर, छोड़ देंगी शो!

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 4:15 PM IST
Bigg Boss 13: इस कंटेस्‍टेंट से खींचातानी में रश्मि देसाई की उंगली फ्रैक्‍चर, छोड़ देंगी शो!
रश्मि देसाई ने कपड़े की गुडि़या बनाई थी.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शुक्रवार को रश्मि देसाई (Rashami Desai) के हाथ की उंगली में चोट लग गई. इसके बाद उन्‍होंने बिग बॉस (Bigg Boss) से बातचीत करके अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 4:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में रोजाना कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है, जिससे दर्शकों के बीच में एक्‍साइटमेंट बना रहता है. यही नहीं कभी ना कभी घर पर मौजूद सदस्‍यों के बीच कहासुनी और खींचातानी भी देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ शुक्रवार के शो में देखने को मिला. इसमें कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) घायल हो गई हैं. उनकी उंगली में फ्रैक्‍चर हो गया. रश्मि को ये चोट आई शहनाज की छीना-झपटी के कारण. इसके बाद घर में जबरदस्त हंगामा हुआ और रश्मि ने गुस्से में शो छोड़कर जाने की बात भी कर डाली.

दरअसल, शु‍क्रवार यानी 6 दिसंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में रश्मि देसाई ने घर पर कपड़े की एक गुड़िया बनाई. रश्मि ने उस गुडि़या का नाम माही रखा था. उसके होंठ बड़े-बड़े थे. वो लगातार इस गुड़िया के जरिए माहिरा के होंठों का मजाक उड़ा रही थीं. शेफाली इसमें रश्मि का  साथ दे रही थीं. इसके बाद शहनाज को यह सब बुरा लगा और वो रश्मि से गुड़िया छीनने लगीं. इस खींचातानी में रश्मि की उंगली मुड़ गई और उन्‍हें चोट लग गई. बात में पता चला कि रश्मि को उंगली में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है. बस फिर क्या था जबरदस्त हंगामा हुआ.



 



View this post on Instagram




 

Kaise hui @imrashamidesai ko yeh injury? Kya hoga iska parinaam? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






ऐसे में अरहान और उनकी टीम के सदस्‍य भड़क गए. रश्मि ने भी तुरंत इस संबंध में बिग बॉस से बात की और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता व्‍यक्‍त की. उन्‍होंने शो छोड़ देने की भी बात की. रश्मि को बिग बॉस ने वीकेंड के वार में सलमान के सामने अपनी बात रखने की सलाह दी.

इस पर रश्मि देसाई ने बिग बॉस के सामने ये साफ कर दिया कि वो मामला बातचीत से रफादफा नहीं करना चाहतीं. इसके लिए वो कोई तरीका सोचेंगी. बिग बॉस ने भी उन्हें अपने हित के लिए सही फैसला लेने की छूट दे डाली.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के इस कंटेस्‍टेंट ने हासिल किया बड़ा मुकाम, खास लिस्‍ट में पाई जगह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर