लाइव टीवी

मधुरिमा ने की विशाल की पिटाई, क्‍या सलमान खान करेंगे Bigg Boss से OUT !

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 1:18 PM IST
मधुरिमा ने की विशाल की पिटाई, क्‍या सलमान खान करेंगे Bigg Boss से OUT !
विशाल आद‍ित्‍य स‍िंह और मधुर‍िमा तुली.

एक समय पर रिश्‍ते में रह चुके विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) इस घर में आकर एक-दूसरे को गालियां देने से लेकर मारते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 1:18 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस का ये 13वां (Bigg Boss 13) सीजन चल रहा है और अपने पहले ही सीजन से बिग बॉस ने साफ कर दिया था कि उनके इस घर में हिंसा की कोई जगह नहीं है. लेकिन इस घर में हर बार ही कुछ न कुछ ऐसा होता है कि लोग हिंसा पर उतारू हो जाते हैं. बिग बॉस के इस टेड़े सीजन में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक समय पर रिश्‍ते में रह चुके विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) इस घर में आकर एक-दूसरे को गालियां देने से लेकर मारते नजर आ रहे हैं. बुधवार के एपिसोड में मधुरिमा तुली एक बार फिर विशाल के साथ हिंसक होती और उन्हें मारती हुई नजर आईं. लेकिन क्‍या इस हिंसा के चलते सलमान खान (Salman Khan) मधुरिमा को घर से बाहर निकाल देंगे.

बुधवार के एपिसोड में विशाल ने मधुरिमा (Vishal Madhurima) पर पानी फेंका और इसी के साथ शुरू हुई बहस और लड़ाई कुछ इतनी बड़ी की मधुरिमा ने गुस्‍से में विशाल को फ्राइंग पैन से मारा. मधुरिमा ने इतना जोर से विशाल को मारा कि फ्राइंग पैन ही टेड़ा हो गया. बिग बॉस ने इस घटना के बाद दोनों को वीकेंड तक एक पिंजरे में बंद रहने की सजा दे दी है. लेकिन अब एक फैन पेज ने इस बात की घोषणा की है कि इस हिंसा के लिए सलमान खान खुद इस घर से मधुरिमा को बाहर करने वाले हैं. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है.

 




 



View this post on Instagram




 

Salmankhan will throw out madhurima from bb house Follow 👉 @biggboss__khabari ❤for more updates on biggboss13 😎 . Follow 👉 @biggboss__khabari 👈 Backup 👉 @biggbosshunter 👈 . . #bb13 #biggboss13 #biggboss #biggboss12 #hinakhan #vikasgupta #sreesanth #dipikakakkar #siddharthshukla #asimriaz #paraschhabra #shehnazgill #rashamidesai #colorstv #realityshow #devoleena #Bollywoodhunter #artisingh #mahirasharma #salmankhan #shefalijariwala #shefalibagga #madhurimatuli #instadaily #instalove #biggbosshunter #gautamgulati #instagram #weekendkavaar


A post shared by biggbosskhabri (@biggboss__khabari) on






दरअसल ये सारा ड्रामा तब शुरू हुआ जब रश्मि देसाई ने विशाल से चाय बनाने को कहा. तभी मधुरिमा ने भी अपने लिए चाय बनाने की बात कह दी. लेकिन विशाल ने कहा कि वह सिर्फ रश्मि के लिए चाय बनाएगा. यहीं से मधुरिमा ने विशाल को 'बहनजी' कहना शुरू कर दिया. इस शब्‍द से विशाल इतना चिढ़ गए कि उन्‍होंने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया. दोनों के बीच ये सब चल रहा था तब बिग बॉस ने दोनों को माइक के प्रति सतर्क रहने को कहा लेकिन विशाल ने मधुरिमा पर पानी की पूरी बोलत उढ़ेल दी और सॉरी कह दिया. इसी से भड़की मधुरिमा ने फ्राइंग पैन उठाकर विशाल को मारा.

 



हालांकि आरती और रश्मि ने पूरी कोशिश की कि ये झगड़ा आगे न बढ़े.

यह भी पढ़ें: सामने आया Love Aaj Kal का पहला पोस्‍टर, नजर आई 'सारतिक' की गजब की केमिस्‍ट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 1:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर