लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss 13: मधुरिमा से ब्रेकअप पर शहनाज ने विशाल से पूछा 'तुझमें कोई कमी आ गई थी क्‍या?'

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 10:37 AM IST
Bigg Boss 13: मधुरिमा से ब्रेकअप पर शहनाज ने विशाल से पूछा 'तुझमें कोई कमी आ गई थी क्‍या?'
विशाल और मधुरिमा, दोनों पहले भी र‍िएल‍िटी शो में नजर आ चुके हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में टीवी एक्‍ट्रेस म‍धुरिमा तुली (Madhurima Tuli) वाइल्‍ड कार्ड एंट्री बनकर आई हैं. मधुरिमा, विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) की Ex गर्लफ्रेंड हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 10:37 AM IST
  • Share this:
बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में बुधवार के एपिसोड में तीन वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हो गई हैं. इनमें से जहां अरहान (Arhaan) और शेफाली बग्‍गा (Shefali Bagga) इसी घर में पहले भी रह चुके हैं, लेकिन इस घर में नई एंट्री हैं विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) की Ex गर्लफ्रेंड और टीवी एक्‍ट्रेस म‍धुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की. विशाल और मधुरिमा के बीच की तकरार और उनके रिश्‍ते की कड़वाहट पहले भी एक रिएलिटी शो में सामने आ चुकी है, लेकिन अब बिग बॉस में इस रिश्‍ते पर और भी कई खुलासे होने वाले हैं. ऐसे में घर की मस्‍तमौला सदस्‍य ने विशाल से उनके रिश्‍ते से जुड़ा एक ऐसा सवाल पूछ लिया कि विशाल सीधे उठकर उन्‍हें मारने दौड़े.

शहनाज अक्‍सर कुछ भी बोल देती हैं और वह घर में कई लोगों की नकल उतारती नजर आती हैं. मंगलवार के एपिसोड में वह विशाल और मधुरिमा के रिश्‍ते में काफी इंट्रेस्टेड नजर आईं. घर में मधुरिमा को देख विशाल काफी अपसेट दिखे. वह बार-बार बिग बॉस से खुद को कन्‍फेशन रूम में बुलाने की रिक्वेट कर रहे थे. इस बीच शहनाज मधुरिमा और विशाल, दोनों से उनके रिश्‍ते के पीछे की कहानी पूछती हुई नजर आईं. ऐसे में मधुरिमा से पूछने पर उन्‍होंने बताया वो दोनों एक-दूसरे से प्‍यार करते थे और एक रिएलिटी शो भी साथ में कर चुके हैं.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Some ViRima conversation between @madhurimatuli ma'am and @shehnaazgill #madhurimatuli #shenaazgill #vishaladityasingh #ViRima #biggboss13


A post shared by (@virima_fp) on






वहीं शहनाज, विशाल से भी पूछते हुए नजर आईं कि उनके बीच क्‍या हुआ. पहले तो विशाल शहनाज को टालते दिखे, बाद में उन्‍होंने कहा, 'मधुरिमा को मेरे साथ नहीं रहना था.' विशाल के इस जवाब पर शहनाज संतुष्‍ट नहीं हुईं और पूछ बैठीं, 'तुझमें कोई कमी आ गई थी क्‍या??'

शहनाज की ये बात सुनकर विशाल चौंके और फिर जोर-जोर से हंसने लगे. इसके साथ ही वह शहनाज को उनके इस सवाल के लिए पीटते हुए भी नजर आए.

यह भी पढ़ें:  Viral Video: आमिर खान की बेटी को मिली ऐसी खुशी कि कूद-कूद कर किया Dance

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...