Bigg Boss के चक्कर में होगी पत‌ि-पत्नी में तकरार, अभिनव की हरकत देख रूबीना दिलैक के छलके आंसू

रुबीना द‍िलैक और अभ‍िनव शुक्‍ला. ( Photo- ashukla09/Instagram)
रुबीना द‍िलैक और अभ‍िनव शुक्‍ला. ( Photo- ashukla09/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में पति-पत्नी के बीच सुई अटक गई है. दोनों समझ नहीं पा रहे हैं कि बिग बॉस के घर में रहे कैसे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 1:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) पिछले सीजन से भी ज्यादा टेढ़ा हो सकता है. क्योंकि अबकी मामला किन्हीं दो प्यार करने वालों के बीच नहीं फसा है, बल्कि एक पति और पत्नी के बीच फंस गया है. खास बात ये है कि पहले हफ्ते से ही ऐसे इशारे मिलने लगे हैं कि हर बार बिग बॉस जोड़ियां बनाते ही नहीं बल्कि बसे-बसाए घर में बाधा भी खड़ी कर सकते हैं.

हुआ कि इस बार ‌बिग बॉस में टीवी की बेहद चर्चित एक्ट्रेस रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला को बुलाया गया. सबको ऐसा लग रहा था कि दोनों घर में एक साथ रहेंगे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की शादी-शुदा जिंदगी में बिग बॉस बहुत कुछ बदलने वाले हैं. पिछले सीजन में भी दिखा था कि अरहान खान और रश्मि देसाई बिग बॉस के बाद से ही रिश्ते से अलग हुए थे. हालांकि अभी ऐसी नौबत तो नहीं आई है, लेकिन ये जरूर हो गया है कि पहले ही सप्ताह से मिया-बीबी दोनों गेम खेलते नजर आने लगे हैं वो एक दूसरे से.

हुआ कुछ यूं कि बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर में बुलाया गया है. इन तीनों के पास घर में लोगों को बुलाए जाने को लेकर एक खास किस्म की शक्ति दी गई थी, जिसमें वो घर के कुछ सदस्यों को रिजेक्ट करके उन्हें घर के बाहर गार्डन एरिया में वक्त गुजारने के लिए मजबूर कर सकते थे.




इस दौरान कुल चार लोगों को रिजेक्ट किया गया था जिसमें रूबीना दिलैक भी शामिल थी. बिग बॉस ने इसी दरम्यान उनके पति अभिनव को एक मौका दिया कि वो बिग बॉस द्वारा दी जाने वाली इम्यूनिटी को ताक पर रखकर वो अपनी पत्नी को गार्डन एरिया में रातें गुजारने से बचा सकते थे.

यह भी पढ़ेः SSR Death Case: 28 दिन बाद बायकुला जेल से इस हालत में निकलीं Rhea Chakraborty

लेकिन जब बिग बॉस ने पूछा कि क्या वो अपनी पत्नी को अंदर बुलाना चाहते हैं लेकिन इसके एवज में उन्हें बिग बॉस में रहने को लेकर मिली इम्यूनिटी यानी कई तरह के फायदे से हाथ धोना होगा, तब उन्‍होंने हाथ पीछे खींच लिए और रूबीना दिलैक को अंदर नहीं बुलाए. अभिनव का फैसला सुनते ही रूबीना की आंखों से आंसू छलक पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज