Bigg Boss 14 फेम अर्शी खान करने जा रहीं बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म में भी दिखाएंगी 'दबंगई'

अर्शी खान को मिला बॉलीवुड में काम. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

अर्शी खान को मिला बॉलीवुड में काम. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो से अपनी अलग पहचान बना चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) अपने एक्टिंग करियर में एक नया मुकाम हासिल करने वाली हैं. खबरों की मानें तो अर्शी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से अर्शी खान अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. अपने अनोखे अंदाज से सबका मनोरंजन करने वाली अर्शी के साथ शो के होस्ट सलमान खान भी मस्ती करते देखे गए थे. बिग बॉस टीवी शो से अक्सर कंटेस्टेंट सबकी नजरों में आ जाते हैं. इतनी पॉपुलैरिटी मिलती है कि इन्हें छोटे या बड़े पर्दे पर काम भी मिलने लगता है. इसी कड़ी में नया नाम है, शो की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान का. अब इनकी शोहरत बॉलीवुड तक पहुंच गई है.

अर्शी खान घर के अंदर राखी सावंत से लगातार भिड़ते हुए अपनी एक फैन फॉलोइंग बनाने में कामयाब रही हैं. मीडिया की खबरों को मानें तो, अर्शी को फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला है. अर्शी खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अर्शी अपनी डेब्यू फिल्म में एक गांव की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं. अर्शी खान को जिस फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है, वह महिला सशक्तिकरण की कहानी पर आधारित है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में अर्शी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में अर्शी खान एक गांव की दबंग लड़की के किरदार में नजर आएंगी. इतना ही नहीं अर्शी खान की डेब्यू फिल्म को दुष्यंत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए अर्शी ने बताया कि 'मेरी डेब्यू फिल्म में लोग मुझे एक नए अवतार में देखेंगे. फिल्म में मैं एक गांव की लड़की का रोल प्ले कर रही हूं जिसका नाम चंपा है. इसी कैरेक्टर पर फिल्म की कहानी है'.



बेहद बिंदास अर्शी खान ने अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. अर्शी खान ने मॉडलिंग के बाद एक्टिंग में भी हाथ आजमाया. इसके साथ ही कई ब्यूटी कांटेस्ट का हिस्सा रहीं. अर्शी ने मिस महाराष्ट्र ग्लोबल टूरिज़्म और मिस ग्लोरी अर्थ 2014 जीतने में कामयाब रहीं. 2015 में अर्शी खान एक भोजपुरी फिल्म निर्माता को थप्पड़ मार कर विवादों में आ गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज