राखी सावंत ने शेयर की अपने बचपन से जवानी तक की फोटोज, पहचान पाना होगा मुश्किल

राखी सावंत (Instagram @Rakhi Sawant)

राखी सावंत (Instagram @Rakhi Sawant)

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को कौन नहीं जानता. बॉलीवुड (Bollywood) में एक लंबा समय तय करने वाली राखी ने अपने बचपन से लेकर जवानी तक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2021, 12:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस के घर में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाली राखी ने अपने एंटरटेनमेंट से सबको खूब हंसाया और अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुईं. राखी सावंत 24 सालों से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में हैं और दो दशक से भी ज्यादा के वक्त में राखी ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई. अपने बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को राखी ने कुछ तस्वीरों के साथ शेयर किया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर राखी ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि बचपन से लेकर अब तक का सफर..मैं बहुत खुश हूं. मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. प्लीज मेरी बचपन की तस्वीरों पर अपनी राय दीजिए. राखी की इन फोटोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में आए ऐसे ही उतार-चढ़ाव की दास्तां को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के जरिए बयां किया.

राखी सावंत, Rakhi Sawant, Bigg Boss 14, childhood photos, Bollywood Actress
फिल्मों में आने से पहले राखी सावंत ने कड़ा संघर्ष किया. (Instagram @RakhiSawant)





बता दें कि इंडस्ट्री में भले ही एक्ट्रेस राखी सावंत के नाम से जानी जाती हों लेकिन उनका असली नाम नीरू भेदा है. नीरू ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तब उन्होंने अपना नाम बदलकर राखी सावंत कर लिया. राखी का बचपन काफी कठिनाइयों में बीता. अपने परिवार के साथ राखी मुंबई के एक छोटे से चॉल में रहती थीं. घर में काफी पाबंदियां होने के बावजूद राखी ने बॉलीवुड और एक्टिंग में अपना करियर बनाने की ठान ली थी.

फिल्मों में आने से पहले राखी सावंत ने कड़ा संघर्ष किया. साल 2007 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया था कि उनका परिवार बहुत गरीबी में रहा.ज ब वह 10-11 साल की थीं तो टीना अंबानी की शादी में उन्होंने मात्र 50 रुपये की दिहाड़ी के लिए खाना तक परोसा था. इंडस्ट्री में राखी ने नाम के साथ पैसा भी कमाया और अपने परिवार को सेटल किया. फ़िलहाल राखी सावंत अपनी मां के लिए जद्दोजहद कर रही हैं. उनकी मां को कैंसर है और कीमोथैरपी चल रही है. राखी सावंत के फैंस उनकी मां के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज