Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के नेपोटिज्म वाले बयान पर बोले कुमार सानू- 'मैंने जान की कभी मदद नहीं की'

कुमार सानू, जान कुमार सानू.
कुमार सानू, जान कुमार सानू.

कुमार सानू (Kumar Sanu) का कहना है कि उन्होंने कभी भी जान को फेवर नहीं किया और ना ही किसी तरह की उनकी मदद की. जान बिग बॉस के फैन थे और हमेशा से ही वह इस शो में जाने के सपने देखते थे. इसीलिए उन्होंने बिग बॉस में जाने का फैसला लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 9:32 AM IST
  • Share this:
मुंबईः नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा अब टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में भी उठने लगा है. हाल ही में सिंगर और कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे और कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर नेपोटिज्म को लेकर कमेंट किया था. जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड के वार पर राहुल वैद्य के कमेंट को लेकर उनकी जमकर क्लास लगाई थी और अब इसपर जान के पिता और बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने रिएक्शन दिया है.

कुमार सानू का कहना है कि उन्होंने कभी भी जान को फेवर नहीं किया और ना ही किसी तरह की उनकी मदद की. जान बिग बॉस के फैन थे और हमेशा से ही वह इस शो में जाने के सपने देखते थे. इसीलिए उन्होंने बिग बॉस में जाने का फैसला लिया. जान ने जो कुछ भी किया अपनी मेहनत से किया है मैंने कभी उनकी कोई मदद नहीं की.


स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कुमार सानू ने कहा- 'जान एक समझदार और बेहद अच्छा इंसान है. वह हमेशा ही लोगों की मदद करते हैं. उसने जब बिग बॉस में जाने का फैसला लिया, तो मैं उसके फैसले से खुश नहीं था. मैं नहीं चाहता था कि वह बिग बॉस में जाए. क्योंकि, वहां काफी प्रेशर होता है. वहां कोी भी नॉर्मल लाइफ नहीं जी सकता.'



ये भी पढ़ेंः Bigg Boss में भी उठा नेपोटिज्म का मुद्दा तो भड़क गए सलमान खान, राहुल वैद्य को सुनाई खरी-खोटी

कुमार सानू आगे कहते हैं- 'जान अभी छोटा है. जब उसने मुझसे पूछा कि वह बिग बॉस में जाना चाहता है, तो मैंने उसे मना किया, लेकिन वह शो का फैन रहा है. रही बात काम की तो उसने हमेशा ऑडिशन दिए हैं. मैंने कभी उसकी मदद नहीं की.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज