Bigg Boss 14 में फिर पलटा सीन, घर से अचानक गायब हो गया ये सदस्य, जानें क्या है माजरा

(Photo credit: instagram/@voot)
(Photo credit: instagram/@voot)

सोमवार के एपिसोड में फ्रेशर्स को यह जिम्मेदारी दी गई थी, कि वह जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), शहजाद देओल (Shehzaad Deol) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) में से किसी एक को एविक्ट करने के लिए चुनें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:48 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग-बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) शनिवार-रविवार की जगह रविवार-सोमवार को नजर आए. शो में इस बार सलमान खान जहां कुछ कंटेस्टेंट्स पर भड़कते दिखे तो वहीं कइयों की तारीफ भी की. लेकिन, इस बार शो में बार-बार सीन पलटता दिख रहा है. बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जहां फ्रेशर्स को यह जिम्मेदारी दी गई थी, कि वह जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), शहजाद देओल (Shehzaad Deol) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) में से किसी एक को एविक्ट करने के लिए चुनें.

इस पर सभी घरवालों ने अपने-अपने वोट दिए. जिस पर जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला में टाई हो जाता है. जिस पर सीन पलटता है और एविक्शन की जिम्मेदारी सीनियर्स को दे दी जाती है. जिस पर तीनों सीनियर, शहजाद देओल का नाम लेते हैं और घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करते हैं. लेकिन, इस पर सलमान खान कहते हैं कि बिग-बॉस के अगले आदेश तक उन्हें गायब बनकर रहना पड़ेगा.






इसके लिए शहजाद को एक गाउन दिया जाता है, जिसमें गायब लिखा होता है. सलमान बताते हैं कि शहजाद घर के काम तो कर सकते हैं, लेकिन घर के फैसलों में हिस्सा नहीं ले सकते. यानी, सोमवार के एपिसोड में कोई एविक्शन तो नहीं हुआ, लेकिन एक सदस्य घर से गायब जरूर हो गया. इस पर शहजाद गाउन पहनकर बैठ जाते हैं. इसके साथ ही सलमान यह भी बताते हैं कि अब से आने वाले 48 घंटे घरवालों के लिए काफी मुश्किल भरा समय होने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज