• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD BIGG BOSS 14 VIKAS GUPTA OPEN UP ABOUT HIS PAST RELATIONSHIPS SAYS HE AND I WERE TOGETHER PS

BB-14: विकास गुप्ता ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किए दर्दनाक खुलासे, फूट-फूटकर रोए मास्टरमाइंड

(photo credit: twitter/@)

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने कुछ महीनों पहले ही अपने पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर कई खुलासे किए थे. जिसके जरिए उन्होंने प्रियांक शर्मा पर निशाना साधा था और अब एक बार फिर उन्होंने बिग बॉस 14 हाउस में अपने पास्ट से जुड़े राज उजागर किए हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बीते एपिसोड में अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के बीच एक बार फिर तूतू-मैंमैं देखने को मिली. विकास गुप्ता ने बताया कि वह पिछले एक हफ्ते से ठीक नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने अर्शी से रिक्वेस्ट की कि वह उन्हें परेशान ना करें और सोने दें. लेकिन, हमेशा की तरह अर्शी, विकास गुप्ता को परेशान करती रहीं, जिससे नाराज होकर विकास ने अर्शी खान पर पानी डाल दिया. जिस पर पलटकर अर्शी ने भी विकास पर पानी डाल दिया.

    विकास गुप्ता ने कुछ महीनों पहले ही अपने पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर कई खुलासे किए थे. जिसके जरिए उन्होंने प्रियांक शर्मा पर निशाना साधा था और अब एक बार फिर उन्होंने बिग बॉस 14 हाउस में अपने पास्ट से जुड़े राज उजागर किए हैं. विकास गुप्ता ने तमाम घरवालों के सामने अपने पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर कई राज खोले, जिन्हें सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया.

    विकास गुप्ता की घरवालों से इस बातचीत को 28 दिसंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा. जहां वह रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली से बात करते हुए कहते दिख रहे हैं- 'मैं साढ़े चार साल से लड़ रहा हूं. अब तक मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया था, लेकिन अब ढंग से लूंगा. वो और मैं इस शो में आने से पहले तक रिलेशनशिप में थे. हम डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में थे, जो कोई भी मेरी लाइफ में आएगा उसे इमोशनली और साइकॉलॉजिकली उस इंसान को ऐसा कर देंगे कि वह मुझसे नफरत करने लगेगा. अब जब मैं वापस आउंगा, तो मैं आपको छोड़ूंगा नहीं.'



    इस दौरान विकास गुप्ता का इमोशनल ब्रेकडाउन भी देखने को मिलता है. विकास ने कहा कि अभी तक उन्होंने उसका नाम नहीं लिया है, लेकिन बहुत जल्द लेंगे और सबको उसके बारे में बताएंगे. कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा पर कई आरोप लगाए थे और इस वीडियो के जरिए दोनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. वीडियो में विकास गुप्ता ने पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था.
    Published by:Priya Shukla
    First published: