होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 14: शो की शुरुआत में ही सलमान खान ने क्या ऐलान, पार्टी हिली हुई है...

Bigg Boss 14: शो की शुरुआत में ही सलमान खान ने क्या ऐलान, पार्टी हिली हुई है...

बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो की शुरुआत में सलमान खान (Salman Khan) ने तीनों एक्स विनर का परिचय कराया. इसके बाद उन्होंने ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की शनिवार को शुरुआत हो गई. बिग बॉस और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस रात 9 बजे से तीन महीने के एंटरटेनमेंट के सफर पर निकल गए हैं. इस बार एक्स विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) भी शो में अहम रोल प्ले करते दिखेंगे.

    शो की शुरुआत में सलमान खान ने तीनों एक्स विनर का परिचय कराया. इसके बाद उन्होंने मजाक में कोरोना वायरस महामारी की ओर संकते करते हुए अपने बारे में कहा कि, पार्टी हिली हुई है. सलमान खान के कहने का मतलब है कि कोरोना वायरस के कारण वे परेशान है. इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि, हम सब अंदर से हिले हुए हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी बिग बॉस 14 को बढ़ावा देने के लिए वर्चुअल लॉन्च इवेंट में गेस्ट की भूमिका निभाई थी. इस साल का ‘बिग बॉस’ COVID-19 महामारी के कारण अन्य सीजन्स से अलग होगा. इस नए सीजन को लेकर  उत्साह इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसे अब पिछले सीजन की तुलना में देखा जाएगा. बिग बॉस 13 सुपरहिट साबित हुआ था और टीआरपी के मामले में भी दमदार था. ऐसे में नए सीजन को लेकर काफी उम्मीदे हैं.




    इस बार एक्स कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) भी शो में अहम रोल प्ले करते दिखेंगे. ये तीनों शो में कुछ दिन कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे और उन्हें टास्क देंगे. ह‍िना, स‍िद्धार्थ ओर गौहर तीनों बिग बॉस के घर के अलग-अलग हिस्‍सों के माल‍िक होंगे और जो 14 द‍िनों तक इन्‍हें खुश रखेगा, वही इस घर में ट‍िक पाएगा.

    शो के एक प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान इन तीनों का परिचय कराते हुए कहते हैं कि ये तीनों नए अवतार में होंगे और कंटेस्टेंट का टेस्ट करेंगे. वीडियो में गौहर कह रही हैं कि वह किचन में रहेंगी. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला बेड रूम में रहेंगे. वीडियो में हिना खान यह कहती नजर आ रही हैं कि घर वालों का सारा पर्सनल सामान उनके कब्जे में होगा.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 14, Hina Khan, Salman khan, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें