Home /News /entertainment /

bigg boss 15 fame shamita shetty talks about depression on sister shilpa chat show an

'Bigg Boss 15' फेम शमिता शेट्टी डिप्रेशन से थीं पीड़ित, बहन शिल्पा के चैट शो में खोला राज

शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. (Instagram/shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. (Instagram/shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अक्सर राकेश बापट के साथ अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे जब अपनी बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के चैट शो 'शेप ऑफ यू' (Shape Of You) में पहुंचीं तो उन्होंने अपनी मानसिक सेहत के बारे में कई खुलासे किए.

अधिक पढ़ें ...

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के चैट शो ‘शेप ऑफ यू’ पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी बातें कीं. उन्होंने बातचीत को दौरान अपनी इनसिक्योरिटी और डिप्रेशन के खिलाफ अपनी लड़ाई के बारे में भी बताया.

शमिता शेट्टी ने स्वीकार किया कि अब भले ही वे शांत हो गई हों, लेकिन एक वक्त था जब वे अपनी बाहों को लेकर बेहद सचेत रहती थीं. वे इतना सचेत थीं कि उन्होंने स्लीवलेस टॉप पहनने से मनाकर दिया. इस तरह की इनसिक्योरिटी ने उन्हें डिप्रेशन की ओर धकेल दिया. वे जीवन में नई चुनौतियों का सामना करने के साहस के साथ बहुत स्ट्रॉन्ग होकर बाहर आईं. इस तरह, उनकी ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री हुई.

शमिता मानसिक सेहत को लेकर है सजग
शमिता ने आगे कहा कि भले ही उन्होंने अपने जीवन में उस स्टेज को पार कर लिया हो, लेकिन वे निरंतर अपनी मानसिक सेहत की जांच करती रहती हैं, ताकि वे फिर से डिप्रेशन में न जाएं. एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस से लेकर अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ नियमों के बारे में बताया.

शमिता और राकेश ने ब्रेकअप की अफवाहों का किया खंडन
‘बिग बॉस 15’ में नजर आ चुकीं शमिता इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट्स और फोटोशूट में बिजी हैं. वे रियलिटी शो में राकेश बापट से मिली थीं. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शो से बाहर आने के बाद, ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ उनके ब्रेक-अप की लगातार चर्चाएं होती रहीं, लेकिन दोनों ने अफवाहों को खारिज कर दिया.

पब्लिक प्लेस में कम नजर आ रहे शमिता और राकेश
शमिता शेट्टी और राकेश ने ऐसी अफवाहों से प्रभावित होकर अपनी पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट से दूर रखना शुरू कर दिया है. वे पब्लिक प्लेस में कम नजर आ रहे हैं. हालांकि, वे कभी-कभार एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं जो उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात होती है.

Tags: Shamita Shetty, Shilpa shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर