Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को कहा 'आंटी', सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को कहा 'आंटी', सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा ने शमिता को ऑटी कहा, ट्रोलर्स के निशाने पर आए.(फोटो साभार- instagram/@bigbossupdate)

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा ने शमिता को ऑटी कहा, ट्रोलर्स के निशाने पर आए.(फोटो साभार- instagram/@bigbossupdate)

एक टास्क के दौरा करण कुंद्रा  (Karan Kundrra) को ऐसा लगा कि शमिता शेट्टी  (Shamita Shetty) ने उसे ‘क्लासलेस’ (classless)  कहा है. इसके बाद जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और निशांत भट्ट (Nishant Bhat)  के साथ बातचीत के दौरान करण ने शमिता को ‘आंटी’ कह दिया.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)  की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है. पहले के सीजन की ही तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स  (Contestants) के बीच लड़ाई ज्यादा देखने को मिल रही है.  प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajal) ने शो के पहले दिन से ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. उनकी घर के अन्य सदस्यों के साथ कई बार नोक-झोंक हो चुकी है. प्रतीक के इस झगड़े में उनका साथ देने के चलते शमिता शेट्टी अब घर के बाकी सदस्‍यों के न‍िशाने पर आ गई हैं. लेकिन शम‍िता के ‘क्‍लास’ की बात करने पर करण कुंद्रा भड़क गए हैं और उन्‍होंने गुस्‍से में एक्‍ट्रेस को ‘आंटी’ कह द‍िया है. अब करण के इस ‘आंटी’ वाले कमेंट के चलते वह सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्‍से का श‍िकार हो रहे हैं.

    जय भानुशाली ने प्रतीक को ‘छोटू फॉलो मी’ (chotu follow me’) कह कर ‘हाइट शेम’ क‍िया है तो वहीं कुंद्रा भी गुस्‍से में शम‍िता को ‘आंटी’ कह बैठे हैं. इसी दरम्यान करण कुंद्रा (Karan Kundra) को ऐसा लगा कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने उन्हें ‘क्लासलेस’ (claseless) कहा है. यह बात करण को लग गई. शम‍िता की इस बात से नारात करण ने निशांत भट्ट (Nishant Bhat) से बातचीत के समय शमिता को ‘आंटी’ (Aunty) कहते हुए कहा, ‘वो क्यों किसी भी लड़ाई का हमेशा मुद्दा बनाती रहती हैं. बस फिर क्या था, करण कुंद्रा सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल होने लगे.

    karan kundra

    शमिता शेट्टी को आंटी करने पर करण कुंद्रो हुए ट्रोल(फोटो साभार-twitter/@anushka)

    ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर  करण कुंद्रा की जमकर क्लास लगाई है.  करण  को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा वो खुद 37 साल का है, और शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ बुला रहा है, जबकि शमिता ने ‘क्लासलेस’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. इतना ही नहीं एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि जब 40 साल की शमिता को आंटी बुला रहे हैं, तो वह सलमान खान को क्या बोलते होंगे.

    बहरहाल, बिग बॉस 15 की तो यह महज शुरूआत है, और अभी से ही घर में बवाल मच गया है. इस समय घर दो हिस्सों में बंटा दिख रहा है. प्रतीक सहजपाल के बाद अब करण कुंद्रा भी अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड्स और भी धमाकेदार होंगे. मगर सबको अब इस वीक एंड का इंतजार है, जब प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा का सामना होस्ट सलमान खान से होगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर