Home /News /entertainment /

'Bigg Boss 15' से निकलने के बाद शमिता शेट्टी करेंगी राकेश बापट से शादी? जानें क्या कहना है कपल का!

'Bigg Boss 15' से निकलने के बाद शमिता शेट्टी करेंगी राकेश बापट से शादी? जानें क्या कहना है कपल का!

राकेश और शमिता 'बिग बॉस ओटीटी' में मिले थे. (Instagram/shamitashetty_official/raqeshbapat)

राकेश और शमिता 'बिग बॉस ओटीटी' में मिले थे. (Instagram/shamitashetty_official/raqeshbapat)

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का हिस्सा हैं. जब वे 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा थीं, तब राकेश बापट के साथ उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दोनों ही शो में एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते थे. कपल ने शुरुआत में ही एक-दूसरे के साथ स्ट्रॉन्ग कनेक्शन बना लिया था, जो शो खत्म होने के बाद भी बना रहा. अब शमिता शेट्टी और राकेश बापट की शादी (Shamita Shetty Marriage news) की खबर आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ट्रॉफी की मजबूत दावेदार के तौर पर उभरी हैं. वे ‘बिग बॉस ओटीटी’ की ट्रॉफी जीतने से चूक गई थीं. हाल में एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 15’ में खुलासा किया था कि वे इसी साल शादी (Shamita Shetty Marriage news) के बंधन में बंधना चाहती हैं.

शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के अपने साथी राकेश बापट को डेट कर रही हैं. दर्शकों ने शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. राकेश ने ‘बिग बॉस 15’ में शमिता को सपोर्ट करने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, पर सेहत खराब होने के बाद उन्हें शो से निकलना पड़ा था.

राकेश और शमिता शांत दिमाग से लेना चाहते हैं शादी का फैसला
राकेश बापट ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान शादी को लेकर कहा था कि वे और शमिता बड़े शांत दिमाग से शादी का फैसला करेंगे. शादी से पहले एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना जरूरी है. मैं शमिता से एग्री करता हूं कि हमने साथ में वक्त नहीं बिताया है.

शमिता और राकेश चाहते हैं साथ में और वक्त बिताना
शमिता ‘बिग बॉस ओटीटी’ के खत्म होने के बाद ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बन गई थीं. इससे दोनों को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का ज्यादा समय नहीं मिल पाया था. जब ‘बिग बॉस 15’ में राखी सावंत और सलमान खान ने करण कुंद्रा का नाम लेकर शमिता की टांग खींची थी, तब एक्ट्रेस ने कहा था कि ऐसा करने से राकेश को बुरा लग सकता है.

राकेश ने की शमिता के गेम की तारीफ
हालांकि, राकेश को इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि उनका मानना है कि जब दो लोग सिक्योर होते हैं, तो इस तरह की बातें मायने नहीं रखती हैं. उन्होंने शमिता शेट्टी के गेम की तारीफ भी की. वे कहते हैं, ‘मैं लंबे वक्त बाद किसी ऐसे इंसान से मिला हूं जिसकी चीजों को लेकर सोच काफी साफ है.’

Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर