होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss के घर में बिस्तर को लेकर होगा घमासान, सर्कस होगी थीम, देखें अब तक का पूरा अपडेट

Bigg Boss के घर में बिस्तर को लेकर होगा घमासान, सर्कस होगी थीम, देखें अब तक का पूरा अपडेट

'बिग बॉस 16' में बिस्तर को लेकर घमासान देखने को मिल सकता है.

'बिग बॉस 16' में बिस्तर को लेकर घमासान देखने को मिल सकता है.

'बिग बॉस 16' का आगाज जल्द ही होने वाला है. हाल ही में सलमान खान ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शो की डिटेल साझा की हैं. सलमा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

‘बिग बॉस 16’ के फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है. 1 अक्टूबर को इस शो का प्रीमियर कराया जाएगा. इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से ग्रैंड लॉन्च में दर्शकों से रूबरू करवाएंगे. इस सीजन शो का थीम ‘सर्कस’ रखा गया है. शो में 16 लोगों की एंट्री तय हो गई है. साथ ही बिग बॉस के घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बिस्तर को लेकर होगा घमासान
बिग बॉस शो के पिछले सीजन में हमने देखा था कि एक बड़ा बेडरूम था. जिसमें कई बेड लगाए गए थे. इस बार शो की थीम ‘सर्कस’ रखी गई है. साथ ही ‘बिग बॉस 16’ में बिस्तर को लेकर घमासान देखने को मिल सकता है. इस सीजन में शो के मेकर्स ने 4 बेडरूम बनवाए हैं. अब ऐसे में यह माना जा रहा है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट के बीच बिस्तर को लेकर घमासान देखने को मिल सकता है. इसके साथ ही शो का इंटीरियर भी सर्कस की तरह डिजाइन किया गया है. बता दें कि दर्शकों को काफी समय से ‘बिग बॉस 16’ का इंतजार है.

घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
बता दें कि शो के प्रीमियर से पहले ही ‘बिग बॉस 16’ के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरों में नजर आ रहा है कि बेडरूम काफी सुंदर बनाया गया है. साथ ही घर की पूरी थीम सर्कस की तरह रखी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 16’ में 16 कंटेस्टेंट्स को चुना गया है. ‘बिग बॉस 16’ के फैन्स लंबे समय से शो का इंतजार कर रहे हैं. अब उनका इंतजार खत्म हो गया है.

शुक्रवार और शनिवार को आएगा वीकेंड का वार
सुपरस्टार सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत कर शो की डिटेल्स साझा की हैं. सलमान खान ने बताया कि कंटेस्टेंट्स गेम्स में पार्टिसिपेट करेंगे. साथ ही शनिवार और रविवार को आने वाला ‘वीकेंड का वार’ अब शुक्रवार और शनिवार को देखने को मिलेगा. सलमान खान ने शो के पहले कंटेंस्टेंट अब्दु रोज़िक को भी इंट्रोड्यूस कराया है. अब फैन्स इस शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Bigg boss, Bollywood news, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें