बिग बॉस फेम सपना भवनानी भी हुईं थी यौन शोषण की शिकार, NCW से मांगी मदद

सपना भवनानी
सपना भवनानी

पायल घोष के बाद मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट और 'बिग बॉस 6' फेम सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने भी अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की बात कही है. सपना ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 4:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने यौन शोषण का आरोप लगाया. है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्याय और सुरक्षा की मांग की है. वहीं, अनुराग ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) समेत कई सेलेब्स ने फिल्ममेकर का सपोर्ट किया है. अब मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट और 'बिग बॉस 6' फेम सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) ने भी अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की बात कही है. सपना ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है.

सपना भवनानी ने ट्वीट कर लिखा, ''कश्मीर की सुबह और मीटू ट्रेंड कर रहा है. रेखा शर्मा (राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष) मुझे लगता है मैं उस व्यक्ति के खिलाफ एक ऑफिशियल शिकायत करने के लिए तैयार हूं जिसने मेरा शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण किया और बाद में मुझे धमकी देकर शांत करवाने की कोशिश की. मैं एनसीडब्ल्यू के साथ इस प्रक्रिया को कैसे शुरू कर सकती हूं.''


सपना भवनानी के ट्वीट का जवाब देते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, 'आप हमें विस्तार में शिकायत भेज सकती हैं या वेबसाइट पर ऑनलाइन शिकायत भी कर सकती हैं.''



पायल घोष की मदद को आगे आया NCW, मांगी लिखित शिकायत
इस बीच पायल घोष के इस ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि कल रात मैने पायल घोष के ट्वीट को देखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है​ कि साल 2015 में उनका यौन उत्पीड़न किया था. इस मामले में उन्हें एक लिखित शिकायत भेजनी होगी, जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज