Home /News /entertainment /

टास्क के दौरान हुई हाथापाई, Bigg Boss ने दी वो सजा जो 12 सीजन में किसी को नहीं मिली

टास्क के दौरान हुई हाथापाई, Bigg Boss ने दी वो सजा जो 12 सीजन में किसी को नहीं मिली

ये तस्वीर बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट से ली गई है.

ये तस्वीर बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट से ली गई है.

असली टक्कर सबा और सृष्टि के बीच देखने को मिली क्योंकि फिजिकली सबा सेलेब कंटेस्टेंट सृष्टि से ज्यादा मजबूत थीं. ऐसे में एक दूसरे को रोकने के चक्कर में सृष्टि नीचे गिर जाती हैं.

    बिग बॉस का कल यानी कि 11 अक्टूबर का एपिसोड घर के लिए काफी खास था. क्योंकि कप्तानी का फैसला होने वाला था. लेकिन घर को नया कप्तान मिलने की जगह ऐसा फैसला लिया गया जो कि आजतक के इतिहास में पहले कभी नहीं लिया गया. ये फैसला कंटेस्टेंट सृष्टि और सबा-सोमी की जोड़ी के लिए एक बड़ी सजा मानिए.

    दरअसल कैप्टन्सी के लिए एक टास्क किया जा रहा था. टास्क में तीन लोग यानी सबा-सोमी और सृष्टि जुटे हुए थे. लेकिन असली टक्कर सबा और सृष्टि के बीच देखने को मिली क्योंकि फिजिकली सबा सेलेब कंटेस्टेंट सृष्टि से ज्यादा मजबूत थीं. ऐसे में एक दूसरे को रोकने के चक्कर में सृष्टि नीचे गिर जाती हैं इससे बात काफी बढ़ जाती है. क्योंकि नीचे गिरने की वजह से सृष्टि को चोट लग गई थी.

    टास्क से बाहर होकर सृष्टि बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं. वह घर से बाहर जाने की जिद पर अड़ जाती हैं. इस बीच करनवीर और सौरभ उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. लेकिन सृष्टि इसी जिद पर अड़ जाती हैं कि उन्हें घर जाना है.

    हंगामे के बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था बिग बॉस का फैसला. सजा सुनाते हुए बिग बॉस ये फैसला करते हैं कि जब तक सबा-सोमी और सृष्टि इस घर में हैं. वह घर के कैप्टन नहीं बन सकते. यह सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं.

    यह भी पढ़ें:

    BIGG BOSS 12, DAY 23: बेकाबू हुए दीपक ठाकुर, जोड़ीदार उर्वशी पर लगाया ये आरोप

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Salman khan, Somi Khan and Saba Khan, Srishty Rode

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर