शहनाज ग‍िल को म‍िला जबरदस्‍त Offer, द‍िलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्‍म में आएंगी नजर

ये द‍िलजीत दोसांझ के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फ‍िल्‍म है.

पंजाबी स‍िंगर-एक्‍ट्रेस शहनाज ग‍िल (Shehnaaz Gill) द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की पंजाबी फिल्‍म (Punjabi film) 'हौसला रख' (Honsla Rakh) में नजर आने वाली हैं. ये फिल्‍म द‍िलजीत दोसांझ की प्रोडक्‍शन कंपनी की पहली फिल्‍म है.

  • Share this:
    ब‍िग बॉस 13 में अपने अनोखे अंदाज से सब की फेवरेट बन चुकीं पंजाबी स‍िंगर-एक्‍ट्रेस शहनाज ग‍िल (Shehnaaz Gill) को एक बड़ा ऑफर म‍िला है. शहनाज जल्‍द ही द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की पंजाबी फिल्‍म (Punjabi film) में नजर आने वाली हैं. शहनाज प‍िछले कुछ समय से लगातार अपने वीडियो शूट करने में ब‍िजी हैं, लेकिन वो इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए कनाडा रवाना हो चुकी हैं. 'हौसला रख' (Honsla Rakh) टाइटल की इस पंजाबी फिल्‍म में शहनाज द‍िलजीत दोसांझ और पंजाबी फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी.

    बता दें कि इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भी द‍िलजीत ही कर रहे हैं और ये फिल्‍म उनकी नई प्रोडक्‍शन कंपनी प्रोड्यूज करने जा रही है. फिल्‍म की शूटिंग कनाडा के वेंकूवर में होगी. पंजाबी फिल्मों के प्रसिद्ध एक्‍टर कॉमेडियन ग‍िप्‍पी ग्रेवाल का बेटा श‍िंदा ग्रेवाल भी इस फिल्‍म में नजर आने वाला है. ये फिल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म होगी.

    Bigg Boss, Shehnaaz Gill, Punjabi film, Diljit Dosanjh

    ब‍िग बॉस 13 में नजर आने के बाद शहनाज ग‍िल और इस सीजन के व‍िनर रहे स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज और स‍िद्धार्थ यानी 'स‍िडनाज' के फैंस में कोई कमी नहीं आई और शायद यही कारण है कि ये जोड़ी दो गानों में भी साथ नजर आ चुकी है. ऐसे में ये पंजाबी फिल्‍म शहनाज के ल‍िए काफी बड़ा ब्रेक साब‍ित हो सकती है.

    Bigg Boss, Shehnaaz Gill, Punjabi film, Diljit Dosanjh
    कनाडा रवाना होती शहनाज ग‍िल. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी.)


    28 साल की शहनाज की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैनफॉलोइंग है. ब‍िग बॉस में खुद सलमान खान ने शहनाज से कहा था क‍ि अगर वह कुछ चीजों को बदल ले तो दुनिया जीत सकती है. शहनाज और द‍िलजीत की ये फिल्‍म इस साल दशहरे पर, 15 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.