• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss के 'जल्लाद' को नहीं मिल रहा काम, आर्थिक तंगी ने कर दिया बेहाल

Bigg Boss के 'जल्लाद' को नहीं मिल रहा काम, आर्थिक तंगी ने कर दिया बेहाल

बाबा खान ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. फोटो साभार-ट्विटर

बाबा खान ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. फोटो साभार-ट्विटर

सलमान खान (Salman Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम कर चुके, बाबा खान (Baba Khan) काम न मिल पाने की वजह से आर्थिक तंगी की मार झेल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ये दुख साझा किया है.

  • Share this:
    बिग बॉस (Bigg Boss) के पुराने सीजन अगर आपने देखे हैं तो आपको बिग बॉस का 'जल्लाद (Jallad)' याद जरूर होगा. हर वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) पर सलमान खान की एक आवाज पर स्टेज पर आने वाला 'जल्लाद' इन दिनों काम के लिए तरस रहा हैं. बीते दिनों शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) ने सामने आकर आर्थिक तंगी की बात कही थी, अब सलमान खान (Salman Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम कर चुके, बाबा खान (Baba Khan) काम न मिल पाने की वजह से आर्थिक तंगी की मार झेल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ये दुख साझा किया है.

    कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कहर ने कई लोगों से उनका काम छीन लिया. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मजूदरों से लेकर शोज में काम करने वाले कई एक्टर्स से उनकी रोजी-रोटी छिन गई है. पिछले साल से सेविंग काम तो आई, लेकिन अब वह भी सब खत्म हो चुकी है. रियलिटी शो 'बिग बॉस' में 'जल्लाद' की भूमिका अदा करने वाले एक्टर बाबू खान भी काम न होने की वजह से आर्थिक मार झेल रहे हैं.

    बाबू खान ने हाल ही में ज़ी न्यूज से बातचीत में कहा कि वह इस इंडस्ट्री में पिछले 15 सालों से काम कर रहे हैं. सब ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के बाद से हालात ठीक नही हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने सलमान खान के साथ वांटेड, जानेमन, जैसी फिल्में और बिग बॉस जैसे शो में काम किया है. मैंने अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है. ज्वाला मंडी में रवि किशन के साथ भोजपुरी फिल्म में भी काम किया है. लेकिन आज मेरे पास कोई काम नहीं है.

    उन्होंने आगे कहा कि मैं रोज काम के लिए बाहर जाता तो हूं लेकिन साथ में सिर्फ निराशा हाथ आती है. कोई मुझे काम नहीं देता क्योंकि मैंने केवल निगेटिव रोल्स किए हैं, इसलिए यह एक छवि बनी हुई है. उन्होंने सभी निर्माताओं, निर्देशकों और कास्टिंग निर्देशकों से अपील कर रहा हूं कि कृपया मेरी मदद मुझे काम देकर करें बाकि मुझे कुछ नहीं.

    आपको बता दें किबाबू खान से पहले मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने खुलासा किया कि वह पिछले कुछ सालों से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. हालत यहां तक बुरे हो गए कि शगुफ्ता को इलाज के लिए अपनी कार और गहने तक बेचने पड़ गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज