Home /News /entertainment /

हिमांशी खुराना और आसिम र‍ियाज के रोमांस से भरपूर है उनका नया गाना 'ख्‍याल रख्‍या कर..'

हिमांशी खुराना और आसिम र‍ियाज के रोमांस से भरपूर है उनका नया गाना 'ख्‍याल रख्‍या कर..'

अपने नए गाने के एक सीन में आसिम र‍ियाज और हि‍मांशी खुराना. (Youtube Grab)

अपने नए गाने के एक सीन में आसिम र‍ियाज और हि‍मांशी खुराना. (Youtube Grab)

देसी म्‍यूजिक फैक्‍ट्री द्वारा र‍िलीज किए गए 'ख्‍याल रख्‍या कर..' (khayal rakheya kar) में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी भरपूर रोमांस करती हुई नजर आ रही है.

    Himanshi Khurana Asim Riaz Song: बिग बॉस (Bigg Boss 13) के सीजन 13 में अपने रोमांस के लिए सुर्खियों में आई पंजाबी सिंगर-एक्‍ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी का नया गाना 'ख्‍याल रख्‍या कर..' (khayal rakheya kar) कुछ देर पहले ही र‍िलीज हो गया है. हिमांशी और आसिम के इस गाने के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस गाने की जमकर तारीफ भी करने लगे हैं. बिग बॉस के घर में बनी आसिम और हिमांशी की जोड़ी का ये साथ में दूसरा गाना है.

    देसी म्‍यूजिक फैक्‍ट्री द्वारा र‍िलीज किए गए इस गाने में हिमांशी और आसिम रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस क्‍यूट सी लव स्टोरी में हिमांशी, आसिम को लेकर अपनी पजेसिवनेस भी द‍िखाती हुई नजर आ रही हैं. इस पंजाबी गाने को सिंगर प्रीत‍िंदर ने गाया है और गाने का म्‍यूजिक रजत नागपाल ने दिया है. गाने में आसिम और हिमांशी पंजाब के एक गांव में कपल की तरह द‍िखाए गए हैं. इस जोड़ी के फैंस को गाना काफी पसंद आ गया है और ये गाना ट्व‍िटर पर ट्रेंड भी कर रहा है.

    आप भी देखिए आसिम और हिमांशी का रिलीज ये नया गाना.



    बता दें कि इस जोड़ी का ये दूसरा गाना है और इनका पहला गाना सिंगर नेहा कक्‍कड़ के साथ था. आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस के घर में ही बनी थी. हालांकि जब हिमांशी इस घर में गई थीं तो जाते ही उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड चाउ का जिक्र कर दिया था. लेकिन घर के भीतर आसिम के फ्लर्ट पर हिमांशी खुद को फ‍िदा होने से रोक नहीं पाईं. आसिम इसी शो में हिमांशी को शादी के लिए भी प्रपोज कर चुके हैं.

    ये भी पढ़ें :- अनन्या की कजिन ने शेयर की बिकिनी फोटो, आया ऐसा कमेंट, अलाना ने शेयर किया दर्द

    Tags: Asim Riaz, Bigg Boss 13, Himanshi Khurana, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर