अपना शहर चुनें

States

कन्नड़ एक्ट्रेस Jayashree Ramaiah का निधन, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं.
जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं.

जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) के निधन से टॉलीवुड में शोक की लहर है. पिछले साल उन्होंने कहा था कि वह अब डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 5:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) आज अपने घर में मृत पाई गईं. बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर उनका शव फांसी पर लटका हुआ मिला. जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं. बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था. जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की प्रतियोगी थीं. जयश्री के इस तरह दुनिया से जाने के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने जब अपने परिवार और दोस्तों के फोन कॉल्स और मैसेज के जवाब नहीं दिए तो उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया. जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा तो पाया जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने पुलिस को सूचना दी.





बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से काम नहीं मिलने की वजह से जयश्री रमैया काफी परेशान थीं, जिसका जिक्र उन्होंने कई बार अपने दोस्तों से भी किया था.
पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया था, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. इतना ही उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए.

पिछले साल उन्होंने एक लाइव सेशन में कहा था कि मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं. मैं बहुत सारे पर्सनल मुद्दों से गुजर रहा हूं. मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ हूं. एक्ट्रेस ने अपने हाल ही के फेसबुक पोस्ट पर भी खुल कर बात की, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. जयश्री ने सभी से अनुरोध किया कि वह उनके बारे में बात करना बंद कर दें. जयश्री ने अपने लाइव सेशन को यह कहते हुए खत्म कर दिया, 'मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की आवश्यकता है. अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं. मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं. प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज