लाइव टीवी

Bigg Boss 13 के विजेता को मिलने वाली है दोगुनी Prize Money, जानकर रह जाएंगे दंग

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 12:02 PM IST
Bigg Boss 13 के विजेता को मिलने वाली है दोगुनी Prize Money, जानकर रह जाएंगे दंग
माना जा रहा है कि ये ट्रॉफी विनर के हाथों में होगी.

बिग बॉस (Bigg Boss) के विजेता को अभी तक प्राइज मनी के तौर पर 50 लाख रुपये मिलते रहे हैं. कुछ सीजन में ये पैसे कम भी किए गए हैं. लेकिन इस बार का ये सीजन जबरदस्‍त हिट रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 12:02 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस (Bigg Boss 13) के इस बार के टेढ़े सीजन में काफी कुछ नया और अनोखा हुआ है. लेकिन लगता है कि इस शो की प्राइज मनी (Bigg Boss Prices Money) के मामले में भी इस बार कुछ अलग हटकर और कमाल होने जा रहा है. जी हां, अभी तक के सीजन में जहां विजेता 50 लाख प्राइज मनी लेकर जाते थे, वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार के इस सुपरहिट सीजन का विनर भी मालामाल होने जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार के विजेता को 50 लाख नहीं बल्कि पूरे 1 करोड़ प्राइज मनी के तौर पर मिल सकता है.

दरअसल इस बार का ये शो जबरदस्‍त हिट रहा है और यही करण है कि बिग बॉस ने भी इस सीजन को पूरे 4 हफ्तों के लिए एक्‍सटेंड कर दिया था. ये अब तक का सबसे लंबा सीजन रहा है और शो में काफी कुछ अनोखा रहा है. गुरुवार के एपिसोड में माहिरा का मिड नाइट इविक्‍शन हो चुका है और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashmi desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), आसिम रियाज (Asim Riaz), आरती सिंह (Arti Singh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस शो के फाइनलिस्‍ट बन चुके हैं.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill, Arti Singh, Vishal Aditya Singh

ऐसे में ये भारीभरकम प्राइज मनी इन्‍हीं में से किसी एक को मिलने वाली है. जहां अभी तक के सीजन में प्राइज मनी 50 लाख रही है, वहीं विकिपीडिया में इस सीजन की प्राइज मनी 1 करोड़ यानी दोगुनी बताई गई है.

शो शुरू होने से पहले भी कुछ वेबसाइट इस बात का दावा कर चुकी हैं कि इस बार इस शो की प्राइज मनी पहले से दोगुनी होगी. हालांकि शो के मेकर्स ने अभी तक प्राइज मनी की घोषणा नहीं की है. इस बार का सीजन काफी मजेदार रहा है.

Bigg Boss-13, Shehnaz Gill, Siddharth Shukla, Sidnaaz breakup twitter trend, Siddharth Shukla comment on shehnaz gill family, tv, entertainment, बिग बॉस 13, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, सिडनाज ब्रेकअप ट्विटर ट्रेंड, शहनाज गिल की फैमिली पर सिद्धार्थ शुक्ला का कमेंट, टीवी, मनोरंजन
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमस्ट्री घर में सबसे अलग है.


वहीं दूसरी तरफ विनर बनने से पहले ही शो की एंटरटेनर शहनाज गिल और 'संस्‍कारी प्‍लेबॉय' के नाम से प्रसिद्ध पारस छाबड़ा इस शो से बाहर होते ही अपना स्‍वयंवर करने जा रहे हैं. 17 फरवरी से शहनाज के स्‍वयंवर का टेलीकास्‍ट होगा. इस शो के एंकर मनीष पॉल होंगे. वहीं शहनाज की इस शादी में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी गुत्‍थी बने नजर आएंगे.यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी ने सैफ को करीना के बारे में दी थी सलाह, 'समझो आदमी को डेट कर रहे हो'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 11:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर