Home /News /entertainment /

बिग-बॉस के इस विनर ने छत पर लिए 7 फेरे, PM केयर्स फंड में जमा किए शादी के लिए जुटाए पैसे

बिग-बॉस के इस विनर ने छत पर लिए 7 फेरे, PM केयर्स फंड में जमा किए शादी के लिए जुटाए पैसे

बिग-बॉस सीजन 2 के विजेता हैं आशुतोष कौशिक.

बिग-बॉस सीजन 2 के विजेता हैं आशुतोष कौशिक.

बिग-बॉस सीजन 2 (Bigg-boss season 2) के विजेता आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik ) ने कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच बेहद सादे तरीके से शादी कर ली है.

    मुंबई : देश में इन दिनों कोरोना के चलते लॉकडाउन जारी है. ऐसे में सभी काम ठप पड़े हैं, यहां तक की शादी-ब्याह जैसे कार्यक्रमों पर भी रोक है. हालांकि, सरकार ने शादी के लिए कुछ गाइडलाइंस जारी की हैं. जिसके अनुसार बिना भीड़ इकट्ठा किए सामान्य और सादगी भरे तरीके से शादी की जा सकती है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन के अलावा गिने-चुने लोग ही शामिल हो सकते हैं. इस बीच बिग-बॉस सीजन 2 (Bigg-boss season 2) के विजेता आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik ) ने कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच बेहद सादे तरीके से शादी कर ली है. आशुतोष ने बिना किसी धूम-धड़ाके के घर की छत पर ही नोएडा सेक्टर 100 स्थित अपने घर की छत पर अर्पिता के साथ शादी कर ली.

    आशुतोष की शादी में उनके अलावा सिर्फ 4 ही लोग मौजूद थे, जिनमें उनकी दुल्हन अर्पिता और शादी कराने के लिए पंडित शामिल थे. आशुतोष ने फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के जरिए अपनी शादी की जानकारी दी है. उन्होंने अपनी शादी के कुछ वीडियो और फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए हैं. जिसमें वह अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता संग सात फेरे लेते दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो में यह भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनकी शादी कितनी सादगी से हुई है.

    आशुतोष के इस फैसले पर अब लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनकी नई जिंदगी के लिए उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि आशुतोष ने शादी के लिए इकट्ठा की रकम भी पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर दी है. दरअसल, आशुतोष की शादी कोरोनावायरस फैलने से पहले ही तय हो गई थी और डेट्स भी तय हो चुकी थी. ऐसे में जब देश में महामारी का प्रकोप फैल गया तो आशुतोष ने पोस्टपोन करने के बजाय सादगीपूर्ण तरीके से शादी करने का फैसला लिया और शादी के बंधन में बंध गए.



    एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में आशुतोष ने इस बारे में भी बात की कि आखिर उनकी शादी में कौन-कौन शामिल हुआ था. आशुतोष के मुताबिक, उनकी शादी में सिर्फ उनकी बहन और मां शामिल हुए थे. इसके अलावा पंडित मौजूद थे, जिन्होंने मास्क लगाए हुए ही शादी के मंत्र पढ़े.

    ये भी पढ़ेंः रामायण के 'लक्ष्मण' ने खोले राज, बताया शो के लिए कितनी मिलते थी सैलरी
    ऋतिक रोशन ने बजाया पियानो, एक्स-वाइफ सुजैन खान ने गाया गाना, पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी ऐसे की सेलिब्रेट

    Tags: Bigg boss, Bollywood, Corona fund, Entertainment, Lockdown

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर