Home /News /entertainment /

बिग बॉस के घर में झगड़े की जड़ बना कैप्टन्सी टास्क, दीपक को मारने पर भिड़े रोमिल-श्री

बिग बॉस के घर में झगड़े की जड़ बना कैप्टन्सी टास्क, दीपक को मारने पर भिड़े रोमिल-श्री

ये तस्वीर बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट से ली गई है.

ये तस्वीर बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट से ली गई है.

इस टास्क की वजह से घरवालों में काफी टकराव हो रहे हैं. इनमें से जिस बात से सब परेशान हैं वो है हैप्पी क्लब का टूटना.

    बिग बॉस के घर कल(14 नवंबर) को जमकर हंगामा हुआ. इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में मजेदार ट्विस्ट दिखाई दिया. लग्जरी बजट टास्क में रोमिल-श्रीसंत को बिग बॉस ने हिटमैन बनाया. इस दौरान दोनों के हाथ में गन दिखी और घर में दादागिरी चलाते नजर आए. दरअसल, इन दोनों के हिसाब से जो भी सदस्य इस पद के काबिल नहीं होगा वो उसको कप्तानी की रेस से बाहर कर सकेंगे.

    इस टास्क की वजह से घरवालों में काफी टकराव हो रहे हैं. इनमें से जिस बात से सब परेशान हैं वो है हैप्पी क्लब का टूटना. अपनी एकजुटता की वजह से नॉमिनेशन से सेफ होकर निकले हैप्पी क्लब में दरार पड़ने की शुरुआत होने लगी है. कैप्टनसी टास्क में रोमिल के बर्ताव से नाराज सुरभि की पहली बहस दीपक के साथ शुरू होती है. लड़ाई गार्डन एरिया से शुरू होकर किचन तक पहुंचती है. सुरभी अपनी आदत के मुताबिक चिल्लाती नजर आईं. इसके जवाब में दीपक हर बार 'चिल्लाओ मत' कहते नजर आए. लगातार लड़ाई बढ़ते देख श्रीसंत बीच में आते हैं दोनों को समझाने की कोशिश करते हैं.

    कल का दिन कुलमिलाकर लड़ाइयों का दिन रहा. क्योंकि कल रोमिल और सुरभि में भी मनमुटाव दिखे. सुरभि रोमिल से कहती हैं वह सेल्फिश ना बनें और उससे दूर रहें क्योंकि फिलहाल वह काफी इमोशनल हैं. ऐसे में शिवाशीष उन्हें(सुरभि) को शांत कराने की कोशिश करते हैं. इसके बाद किसी बात पर दीपिका शिव पर चिल्लाने लगती है. डाइनिंग एरिया में श्री और रोमिल का झगड़ा होने लगता है.

    टास्क की बात करें तो हिटमैन बनकर रोमिल और श्री में पंगा इस बात का होता है कि श्री दीपक को मारना चाहते हैं और रोमिल सोमी को मारना चाहते हैं. इस पर काफी बहस होती है. इस पर बिग बॉस बीच में आकर कहते हैं कि केवल हिटमैन ही फैसला ले सकता है कि किसको मारा जाएगा. इसके बाद बिगबॉस श्री और रोमिल को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और सवाल करते हैं कि आखिर वो फैसला क्यों नहीं ले पा रहे हैं?

    बिग बॉस कहते हैं कि सुपारी श्रीसंत को मिली थी, ऐसे में फैसला उन्हें लेना होगा. दीपक को मारने के बाद गेम में केवल सोमी और शिव बचते हैं. श्री खुलासा करते हैं कि शिव ने उन्हें सोमी को मारने के लिए एक डील की थी. आखिर केवल शिव ही कैप्टनसी की रेस में जिंदा बचते हैं और ज्यादा पैसे होने की वजह से रोमिल भी रेस में रहते हैं.

    यह भी पढ़ें:

    केदारनाथ के इस सीन का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, बन रहे हैं ऐसे MEME

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Deepak Thakur Singer, Dipika Kakkar, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, S Sreesanth, Salman khan, Somi Khan and Saba Khan, Surbhi Rana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर