Home /News /entertainment /

बिग बॉस को हुआ कोरोना! वीर दास, खुशी कपूर भी कोविड पॉजिटिव, जाह्नवी, बोनी कपूर हुए क्वारंटीन

बिग बॉस को हुआ कोरोना! वीर दास, खुशी कपूर भी कोविड पॉजिटिव, जाह्नवी, बोनी कपूर हुए क्वारंटीन

वीर दास और खुशी कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित निकले हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @virdas/@khushi05k)

वीर दास और खुशी कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित निकले हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @virdas/@khushi05k)

सोमवार को ही कई सितारों ने अपने कोविड 19 से संक्रमित होने का खुलासा किया था. वहीं हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishaal Kotiyan) के संक्रमित होने की खबर आई थी, जो कि बिग बॉस हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले थे और अब खुद बिग बॉस इसकी चपेट में आ गए हैं. इसके अलावा खुशी कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः कोरोना की तीसरी लहर जिस तेजी से लोगों को चपेट में ले रही है, लोगों की चिंता भी बढ़ती जा रही है. मनोरंजन जगत (Entertainment) से भी अब तक कई सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ चुकी है. हर रोज कोई ना कोई सेलेब अपने और अपनों के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी शेयर कर रहा है. सोमवार को ही कई सितारों ने अपने कोविड 19 से संक्रमित होने का खुलासा किया था. वहीं हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishaal Kotiyan) के संक्रमित होने की खबर आई थी, जो कि बिग बॉस हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले थे और अब खुद बिग बॉस इसकी चपेट में आ गए हैं.

कहा जा रहा है कि बिग बॉस की आवाज अतुल कपूर को कोरोना हो गया है. सेट पर अतुल के संपर्क में आए सभी क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद अतुल कपूर को क्वारंटीन कर दिया गया है. बिग बॉस की खबर देने वाले द खबरी ने इस बात की जानकारी दी है.

द खबरी नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से बिग बॉस 15 को लेकर यह जानकारी दी है. हाल ही में सलमान खान ने शो को एक हफ्ते आगे बढ़ाए जाने की जानकारी फैंस और घरवालो को दी थी, जिससे सभी बहुत खुश थे. लेकिन, बिग बॉस को आवाज देने वाले अतुल कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है और अब घरवालों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है.

bigg boss, bigg boss voice

बिग बॉस की आवाज अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mr_khabri8)

वहीं दूसरी ओर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी महामारी की चपेट में आ गई हैं. खुशी को कोरोना होने के बाद बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और खुशी से दूरी बना ली है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि जाह्नवी और बोनी कपूर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है या पॉजिटिव.

इससे पहले बोनी कपूर के बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी महामारी की चपेट में आ गए थे और उनके छोटे भाई संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. इसके अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी कोरोना की चपेट में थीं. हालांकि, खुशी कपूर ने अभी तक इस बारे में सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है.

vir das, vir das covid positive

वीर दास का पोस्टय (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @virdas)

कॉमेडियन वीर दास की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. वीर दास ने पोस्ट करके अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है और बताया है कि उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर रखा है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है वह करीब दो महीने में वह सिर्फ दो ही लोगों के संपर्क में आए हैं और उन दोनों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Tags: Bigg Boss 15, Khushi Kapoor, Vir Das

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर