Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Election 2020: सोनू सूद की जनता से अपील, वोटिंग उंगली से नहीं, दिमाग से करें

    सोनू सूद.
    सोनू सूद.

    Bihar Election 2020: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लोगों से मतदान के लिए दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए भी कहा और बिहार से पलायन का मुद्दा भी उठाया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 9:23 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बिहार विधानसभा चुनाव पहले चरण (Bihar Assembly Election First Phase) का मतदान चल रहा है. वोटिंग के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. लोकतेत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेने के नेताओं के बाद बॉलीवुड (Bollywood) कलाकार भी लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. एक ऐसी ही अपील बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी की है. उन्होंने बिहार के लोगों से ट्वीट कर मतदान के लिए दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए भी कहा है. सोनू का ये ट्वीट काफी वायरल (Viral Tweet) हो रहा है.

    बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा- 'जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना.'
    सोनू सूद के अलावा एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट कर बिहार की जनता से मतदान करने की अपील की है.





    आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण के मतदान के तहत आज 71 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो गया है, जो शाम 6 बजे तक चलेगा. हालांकि, 4 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक, 26 सीटों पर शाम 4 बजे तक और 5 सीटों पर शाम 5 बजे तक वोटिंग होगी. 2.14 करोड़ से ज्‍यादा मतदाता 1066 प्रत्‍याशियों के भाग्‍य का फैसला करेंगे. बुधवार को ईवीएम में ये कैद हो जाएगा कि 1066 में से कौन से 71 विधानसभा में जाएंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज