सुशांत सुसाइड केसः बिहार पुलिस को नहीं मिल रहा मुंबई पुलिस का सहयोग, टैक्सी-ऑटो से करना पड़ रहा है सफर

सुशांत सुसाइड केसः बिहार पुलिस को नहीं मिल रहा मुंबई पुलिस का सहयोग, टैक्सी-ऑटो से करना पड़ रहा है सफर
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है.

बिहार पुलिस (Bihar Police) सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की भी पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन एक्ट्रेस के अपने आवास पर ना मिल पाने से अभी तक ऐसा नहीं हो सका है.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) के 1 महीने से ज्यादा समय गुजर जाने के बाद उनके पिता केके सिंह (Krishna Kumar Singh) ने पटना के राजीव नगर थाने में उनके सुसाइड को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है. जिसके बाद केस की जांच करने के लिए बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम मुंबई पहुंची है. मुंबई पहुंचने के बाद बिहार पुलिस एक्टर की बहन मीतू सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे तक मामले में अभी तक कुल 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की भी पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन एक्ट्रेस के अपने आवास पर ना मिल पाने से अभी तक ऐसा नहीं हो सका है. इस बीच कहा जा रहा है कि, जांच में बिहार पुलिस (Bihar Police) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का सहयोग नहीं मिल रहा है. मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस के लिए वाहन तक का इंतजाम नहीं किया गया है, जिसके चलते जवानों को टैक्सी और ऑटो में सफर करना पड़ रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्टर से जुड़े लोगों से पूछताछ और मामले की जांच के लिए पटना के राजीव नगर थाने के पुलिसकर्मियों को ऑटो से ही जगह-जगह घूमना पड़ रहा है. इस बीच पटना पुलिस की टीम अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए उनके आवास भी पहुंची थी. जहां एक्ट्रेस ने वापस जाने के लिए पुलिसकर्मियों को अपनी गाड़ी उपलब्ध कराई. अंकिता लोखंडे के घर से निकलते हुए बिहार पुलिसकर्मियों की तस्वीर भी सामने आई है. जिसमें वह एक्ट्रेस की गाड़ी में नजर आ रहे हैं.


वहीं मुंबई में ऑटो और टेक्सी में सफर करते राजीव नगर थाने के पुलिसकर्मियों की तस्वीर भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब मुंबई पुलिस पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. बता दें हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एक्टर के पिता ने अपनी प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मेंटली टॉर्चर करने, उनकी मेडिकल रिपोर्ट ले जाने, उनके गैजेट्स ले जाने जैसे आरोप भी लगाए हैं.



Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide Case, Bihar Police, Mumbai Police, Bihar Police not getting support from Mumbai Police, सुशांत सिंह राजपूत, बिहार पुलिस, मुंबई पुलिस, Ankita Lokhande on Sushant Singh Rajput Suicide, Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput Relationship, Ankita Lokhande says Sushant was not depressed, Rhea Chakraborty, bihar police, Sushant Singh, Sushant Singh Rajput, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, social media, सुशांत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18, सोशल मीडिया, रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे, बिहार पुलिस
मुंबई में ऑटो में सफर करते बिहार पुलिस के जवान.


सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता (Rhea Chakraborty), उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajeet Chakraborty), मां संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) और भाई शौविक चक्रवर्ती (Showikk Chakrabory) सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस और उनके परिवार पर सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने, ब्लैकमेल करने और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading