बिहार पुलिस ने दर्ज किया अंकिता लोखंडे का बयान, अब सुशांत के डॉक्टर से पूछताछ की तैयारी

बिहार पुलिस ने दर्ज किया अंकिता लोखंडे का बयान, अब सुशांत के डॉक्टर से पूछताछ की तैयारी
बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अंकिता लोखंडे से की पूछताछ (Photo Credit- lokhandeankita/Sushantsinghrajput/Instagram)

पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से उनके निवास पर लगभग एक घंटे पूछताछ की.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी भी पूरा देश उनकी मौत को भुला नहीं पाया है. एक्टर के फैंस से लेकर कई सेलिब्रिटी और राजनेता भी उनकी मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच एक्टर के पिता केके सिंह (Krishna Kumar Singh) ने पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने के लिए पटना पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है. मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम लगातार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की कोशिश में जुटी है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस से टीम का कोई संपर्क नहीं हो सका है. इस बीच पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से पूछताछ की.

पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से उनके निवास पर लगभग एक घंटे पूछताछ की. इससे पहले पटना पुलिस की यह टीम 6 अन्य लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है. जिनमें एक्टर की बहन मीतू सिंह, एक्टर के कुक और दोस्त भी शामिल हैं. अंकिता लोखंडे से पूछताछ के बाद अब पटना पुलिस का अगला पड़ाव है सुशांत से जुड़ी मेडिकल टीम. अंकिता लोखंडे से करीब एक घंटे पूछताछ कर निकली टीम अब सुशांत के उन डॉक्टर्स से पूछताछ करेगी जो सुशांत का इलाज कर रहे थे.
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on



बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (Krishna Kumar Singh) ने हाल ही में पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajeet Chakraborty), मां संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) और भाई शौविक चक्रवर्ती (Showikk Chakrabory) सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस और उनके परिवार पर सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने, ब्लैकमेल करने और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं.



ये भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर छलका दीपक डोबरियाल का दर्द, बोले- 'फिल्मों के पोस्टर में नहीं मिलती जगह'

एक्टर के पिता ने अपनी प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मेंटली टॉर्चर करने, उनकी मेडिकल रिपोर्ट ले जाने, उनके गैजेट्स ले जाने जैसे आरोप भी लगाए हैं. इस बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसमें जांच को पटना (Patna) से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading