बिहार पुलिस ने दर्ज किया सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान

बिहार पुलिस ने दर्ज किया सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान
सुशांत की बहन मीतू मुंबई में उनके सबसे करीब थीं.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) की टीम ने सुशांत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) का बयान दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 10:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को डेढ़ महीने का समय गुजर जाने के बाद एक्टर के परिवार ने चुप्पी तोड़ी और पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसमें ब्लैकमेलिंग से लेकर मानसिक प्रताड़ना जैसे कई आरोप शामिल हैं. एक्टर का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं है, जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. एक्टर के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) की टीम ने सुशांत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) का बयान दर्ज किया है.

इंटिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पटना पुलिस ने वर्सोवा के एक निजी आवास पर मीतू सिंह (Meetu Singh) का बयान दर्ज किया है. मुंबई के क्राइम ऑफिस से मीतू के निकलने के बाद पटन पुलिस उनसे मिली और उनका बयान दर्ज किया. यही टीम कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने मुंबई स्थित उनके आवास पहुंची थी, लेकिन एक्ट्रेस उस समय अपने घर से गायब थीं. जिसके चलते मुंबई पुलिस अभी तक उनका बयान दर्ज नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ेंः मनोज तिवारी की CM उद्धव ठाकरे से अपील, सुशांत को गए 43 दिन हो गए, न्याय दिलाने में मदद करें



बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (Krishna Kumar Singh) ने रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों पर पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर उनके बेटे को ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में रिया के साथ ही उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती के नाम भी शामिल हैं. इस बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसमें जांच को पटना (Patna) से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading