जिस बैंक में है सुशांत सिंह राजपूत का एकाउंट, उसके बाहर दिखी बिहार पुलिस, चल रही 15 करोड़ के ट्रांजेक्शन की पड़ताल?

जिस बैंक में है सुशांत सिंह राजपूत का एकाउंट, उसके बाहर दिखी बिहार पुलिस, चल रही 15 करोड़ के ट्रांजेक्शन की पड़ताल?
सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने एक्टर के एकाउंट से 15 करोड़ के ट्रांजेक्शन पर सवाल उठाए थे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या (Suicide Case) मामले में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सुशांत के परिवार वालों ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इस FIR में सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने 15 करोड़ के ट्रांजेक्शन को लेकर भी सवाल उठाया है. सुशांत सिंह के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों पर बिहार पुलिस (Bihar Police) गहनता से जांच कर रही है. इस मामले में लोगों से पूछताछ के साथ-साथ सुशांत के फाइनेंसेस भी खंगाले जा रहे हैं. आज बिहार पुलिस को उस बैंक (Bank) के बाहर स्पॉट किया गया है, जहां पर सुशांत सिंह राजपूत का एकाउंट है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके पिता द्वारा दर्ज कराई गई FIR के बाद मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो बिहार पुलिस ने इस मामले में एक 4 सदस्यों की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम बनाई है. वहीं गुरुवार को बिहार पुलिस मुंबई की एक बैंक के बाहर निकलती दिखी, इस बैंक में सुशांत का एकाउंट है. बिहार पुलिस सुशांत के फाइनेंसेस की पड़ताल कर रही है.

बैंक से बाहर निकलती दिखी बिहार पुलिस




इससे पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने FIR दर्ज कराते हुए सुशांत के एकाउंट ट्रांजेक्शन पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था कि सुशांत के एकाउंट से 17 करोड़ के आसपास पैसे थे लेकिन इससे 15 करोड़ रुपए ऐसे एकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं, जिससे सुशांत का कोई लेना-देना नहीं है.
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बिहार पुलिस की टीम बैंक में सुशांत के एकाउंट से जुड़ा डेटा खंगालकर ये जांच कर रही है कि कहीं 15 करोड़ का ये ट्रांजेक्शन रिया चक्रवर्ती ने तो नहीं किया है. बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस सुशांत के सीए से भी संपर्क करेगी. इस मामले में अभी कई लोगों से पूछताछ भी की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading