राजकुमार राव की इस फिल्म जैसा है बिहार के गया जिले का ये पोलिंग बूथ

बिहार (Bihar) का एक पोलिंग बूथ (Polling Booth) घने जंगलों के बीच बना है. इस बूथ पर केन बम मिला है. ये बूथ हूबहू राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म 'न्यूटन' (Newton) से मिलता जुलता है.

News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 10:08 AM IST
राजकुमार राव की इस फिल्म जैसा है बिहार के गया जिले का ये पोलिंग बूथ
राजकुमार राव
News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 10:08 AM IST
आज देश भर के कई राज्यों मतदान जारी है. पूरे देश में जहां एक तरफ चुनावी माहौल है वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी जगह है जहां पर बिल्कुल फिल्मी सीन हो गया है. हालांकि ये सीन किसी फिल्म से ज्यादा भयावह था. आपने राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'न्यूटन' तो देखी ही होगी. मतदान के दौरान हुआ ये रियल लाइफ वाकया 'न्यूटन' की याद दिलाता है. घने जंगलों के बीच 'न्यूटन' का फिल्मी सेट... हादसे का डर और फिर आखिर कुछ एक भयावह वाकया हो जाना. इस रियल लाइफ हादसे में हीरो कौन है ये पता चलना अभी बाकी है.

दरअसल, ये हादसा गया के डुमरिया इलाके के अनरबन सलैया स्थित पोलिंग बूथ पर हुआ. यहां पर बूथ के बाहर केन बम मिला है. जिसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. खास बात ये है कि इस बूथ की लोकेशन से लेकर हालात तक सबकुछ राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' से मिलता-जुलता है. ये रियल लाइफ पोलिंग बूथ भी घने जंगलों के बीच बनाया गया है हूबहू ऐसा ही सेट फिल्म 'न्यूटन' का भी था.

खाली पड़ा पोलिंग बूथ-

'न्यूटन' की तरह ही इस पोलिंग बूथ पर भी वोटिंग अभी तक शुरू नहीं हो सकी है. केन बम मिलने के बाद बम को डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ता मौके के लिए रवाना हो चुका है. घने जंगलों के बीच दस्ते को पहुंचने में वक्त लग रहा है. बताया जा रहा है कि ये पोलिंग बूथ सुबह से ही खाली पड़ा है.

अब जरा हम आपको न्यूटन का सीन याद दिला देते हैं जहां राजकुमार राव कर्मठ कर्मचारी की तरह डट कर पोलिंग बूथ तैयार करवाते हैं. नक्सली इलाके में पोलिंग बूथ होने के कारण हमले का खतरा रहता है. वहीं इस बीच गांव वाले भी वोट करने के लिए नहीं पहुंचते. खाली पोलिंग बूथ पर ही एक हमला हो जाता है और हर कोई डर जाता है लेकिन फिर भी वोटिंग करवाने के लिए सभी जी-जान से डटे रहते हैं.

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार की फैन हुईं स्वरा भास्कर, मंच से कहा 'जिया हो बिहार के लाला'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...