मिल्खा सिंह और मेरी कॉम के बाद अब बनने वाली है इस खिलाड़ी की बायोपिक

News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 6:07 PM IST
मिल्खा सिंह और मेरी कॉम के बाद अब बनने वाली है इस खिलाड़ी की बायोपिक
जल्द ही बनने वाली है इस खिलाड़ी की बायोपिक
News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 6:07 PM IST
बॉलीवुड में एक और बायोपिक बनने को तैयार है. पूर्व टेनिस चैंपियन विजय अमृतराज के जीवन पर जल्द ही एक बायोपिक बनने वाली है.

विजय अमृतराज ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह फिल्म इस बात पर केंद्रित होगी कि कैसे माता-पिता के प्यार से एक बच्चे का सपना सच हो सकता है.

बुटीक फिल्म स्टूडियो सिनेस्टान फिल्म कंपनी (सीएफसी) ने इस बायोपिक बनाने के अधिकार हासिल कर लिए हैं.

विजय अमृतराज ने कहा, "सबसे कठिन परिस्थितियों में माता-पिता का प्रेम, करुणा, समर्पण और कड़ी मेहनत के कारण बच्चों का सपना सच साबित हो सकता है, भले ही वह किसी भी चीज में अच्छा ना हों. मुझे बहुत खुशी है कि सिनेस्टैन फिल्म जैसी एक कंपनी मेरी कहानी को कहना चाहती है लेकिन यह माताओं, बच्चों और प्यार के बारे में है."

विजय अमृतराज इससे पहले फिल्म 'स्टार ट्रेक' और 'ओक्टेपॉक्सी' में अभिनय कर चुके है. उन्हें 1983 में पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

उनके पुत्र प्रकाश अमृतराज सिनेस्टैन के साथ फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

प्रकाश ने कहा, "मैं धन्य हूं कि मेरे नायक और मेरे पिता एक ही व्यक्ति है. जबकि दुनिया उनकी कई उपलब्धियों के बारे में जानता है, मैं और मेरे भाई विक्रम हमेशा से चाहते थे कि दुनिया उनके चरित्र के बारे में जाने."

उन्होंने कहा, "मैं बड़े पर्दे पर उनकी कहानी दिखाने के लिए बहुत ही उत्सुक हूं."

सीएफसी के अध्यक्ष रोहित खट्टर ने कहा, "विजय से पहले किसी भी खिलाड़ी को विश्व स्तर पर इतनी प्रतिष्ठा प्राप्त नहीं हुई है. हमें काफी गर्व महसूस हो रहा है कि हम उनकी प्रेरक कहानी को पर्दे पर दिखाने जा रहे है."

उन्होंने आगे कहा, "बहुत से लोग विजय की उपलब्धियों के बारे में जानते है और जब वह उनके सामने यह दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने संघर्ष करके इन उपलब्धियों को हासिल किया, तब उन्हें काफी आश्चर्य होगा."

यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में विजय के किरदार के लिए किस एक्टर को चुना जाता है.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: पहली बार स्टेज पर आकर कैसा लगा था 'म्यूजिक मायस्ट्रो' ए आर रहमान को?
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर