• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'नीरज चोपड़ा पर फिल्म बने तो रोल आप ही करना', रणदीप की स्टार एथलीट संग तस्वीर देख बोले लोग

'नीरज चोपड़ा पर फिल्म बने तो रोल आप ही करना', रणदीप की स्टार एथलीट संग तस्वीर देख बोले लोग

स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी मुलाकात की. दोनों ही हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं.(Twitter)

स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी मुलाकात की. दोनों ही हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं.(Twitter)

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) के गोल्ड मेडलिस्ट भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से मुलाकात की और कैप्शन में लिखा- कसुत्ता मानस. रणदीप भी नीरज की तरह हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के ‘गोल्डन ब्वॉय’ नीरज चोपड़ा का स्वदेश लौटने के बाद से कई राज्यों ने सम्मान किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र (Narendra Modi), थलसेना प्रमुख एमएम नरवणे समेत दिग्गज हस्तियों ने उनसे मुलाकात की है और उनके इंटरव्यू भी अखबारों और टीवी चैनलों पर प्रकाशित-प्रसारित हो रहे हैं. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी नीरज से मुलाकात की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह नीरज के साथ नजर रहे हैं.

    भाला फेंक में देश को पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा लगातार चर्चा में हैं. उन पर इनामों की बारिश हो रही है. इसी बीच रणदीप ने उनसे मुलाकात की और कैप्शन में लिखा- कसुत्ता मानस. रणदीप भी नीरज की तरह हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं.

    इसे भी देखें, एमबापे को 1400 करोड़ का ऑफर, रियल मैड्रिड ने पीएसजी को भेजा प्रस्ताव: रिपोर्ट

    रणदीप ने फोटो शेयर करते हुए हरियाणवी में कैप्शन लिखा. बॉलीवुड एक्टर ने लिखा, ‘कसुत्ता मानस. नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह. चोटी पर पहुंचने के बाद कोई कहां जाएगा? बहुत कम लोग इस सवाल का सामना कर पाते हैं और उससे भी कम के पास इसका जवाब होता है. आपसे मिलकर, मुझे लगता है कि आपके पास जवाब है.

    randeep hooda photo with neeraj chopra

    रणदीप हुड्डा ने नीरज से मुलाकात के बाद तस्वीर शेयर की. (Twitter)

    नीरज और रणदीप की इस तस्वीर को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में अपनी बात लिख रहे हैं. इस पर अभी तक 135 लोगों ने कमेंट किया है जबकि 574 बार तस्वीर को रिट्वीट किया गया है.

    रणदीप और नीरज की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किए. (Twitter)

    इसी पर अमन मेहता नाम के यूजर ने कमेंट किया- एक इंटरव्यू सीरीज हरियाणा के पदक विजेताओं के साथ हरियाणवी में करनी चाहिए. अरविंद नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘नीरज पर फिल्म बनी तो रणदीप भाई ही एक्टर होना चाहिए.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई नीरज का रोल आप ही करना. तन्वी नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘एक ही फ्रेम में दो Legends’ .

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज