होम /न्यूज /मनोरंजन /बिपाशा बसु ने फिर दिखाई नन्ही परी की झलक, दिल जीत लेगी PHOTO में पिता-बेटी की ये क्यूट बॉन्डिंग

बिपाशा बसु ने फिर दिखाई नन्ही परी की झलक, दिल जीत लेगी PHOTO में पिता-बेटी की ये क्यूट बॉन्डिंग

बिपाशा बसु ने अपने करियर में कई बार विलेन के रोल प्ले किए हैं. 
(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bipashabasu)

बिपाशा बसु ने अपने करियर में कई बार विलेन के रोल प्ले किए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bipashabasu)

बिपाशा बसु (Bipasa Basu) हाल ही में मां बनी हैं. ये खबर खुद अपने फैंस के साथ उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी कि उन्ह ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: बिपाशा बसु (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों अपनी पैरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं. अक्सर बिपाशा अपनी प्रिंसेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. फैंस भी उनकी प्रिंसेस की एक झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. अब एक बार फिर बिपाशा ने अपनी लाडली बेटी देवी की झलक फैंस के साथ शेयर की है. हाल ही में शेयर की गई फोटो में उनकी नन्ही परी अपने कूल डैडव करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं.

    विपाशा ने बीते महीने ही बेबी गर्ल को जन्म दिया है. बीच बीच में एक्ट्रेस अपनी बेटी की झलक फैंस के साथ शेयर भी करती हैं. बीते दिनों उन्होंने अपनी लाडली का नाम भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया था. अब बिपाशा ने अपनी बेटी की एक और तस्वीर शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर में बेटी के साथ बिपाशा नहीं बल्कि उनके कूल डैड नजर आ रहे हैं. हाल ही में सामने आई इस तस्वीर में बिपाशा ने अपनी बेटी का क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद कर लिया है और वो खूबसूरत लम्हा फैंस के साथ भी शेयर किया है. मां बनने के बाद बिपाशा की खुशी उनकी तस्वीरों में साफ नजर आती हैं.

    BIPASHA BASU

    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bipashabasu)

    दिल जीत लेगी पिता-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग
    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पिछले महीने 12 नवंबर को पैरेंट्स बने हैं. बिपाशा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया था. अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर भी खुद बिपाशा ने ही अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था. लेकिन लेटेस्टे शेयर की गई फोटो में बिपाशा की भले ही कहीं नजर ना आ रही हों लेकिन उनकी प्रिंसेस देवी अपने कूल डैड करण सिंह ग्रोवर के साथ सोती नजर आ रही हैं. इस प्यारी सी फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. फोटो में पिता-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग किसी का भी दिल जीत सकती है. करण ने तस्वीर में अपनी बेटी पर हाथ रखा हुआ है और उनकी प्रिंसेस ने हांथों में पिंक गल्वस पहने हैं और दोनों नन्हें हाथों से चेहरे को छिपाती नजर आ रही हैं.

    बिपाशा ने बेटी का बताया नया पार्टनर
    पिता-बेटी की इस क्यूट बॉन्डिंग वाली फोटो को शेयर करते हुए बिपाशा ने अपनी बेटी का नया पार्टनर बताया है. इस फोटो के साथ बिपाशा ने एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है, ये प्यार है…. माय हार्ट @iamksgofficial और देवी  #fatherdaughter #monkeylove #grateful #blessed #durgadurga #newparents..”

    जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बने हैं. इन दिनों दोनों ही पैरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं. मां बनने के बाद से ही बिपाशा बसु लगातार अपनी बेटी से जुड़ा हर अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. कुछ समय पहले ही में बिपाशा ने अपनी बेटी के बेडरूम की झलक भी फैंस को दिखाई थी.

    Tags: Bipasha basu, Bollywood news, Karan Singh Grover

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें