होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bipasha Basu Babybump Photoshoot: बिपाशा बासु ने फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लिखा- 'जल्द 2 से 3 होंगे'

Bipasha Basu Babybump Photoshoot: बिपाशा बासु ने फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लिखा- 'जल्द 2 से 3 होंगे'

बिपाशा बासु ने बेबीबंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

बिपाशा बासु ने बेबीबंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

Bipasha Basu Babybump Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने बेबीबंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. इसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके पति करण सिंह ग्रोवर उनके बेबी बंप को किस करते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही बिपाशा ने एक लंबा नोट लिखकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...

Bipasha Basu Babybump Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु इन दिनों प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं और अपने आखिरी ट्रिमेस्टर हैं. इस बीच उन्होंने बेबी बंप के साथ बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. इसमें उनके साथ उनके पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)  भी हैं. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ एक लंबा नोट लिखा है. इस नोट में उन्होंने खुशी जताई है कि बहुत जल्द ही वह दो से होने वाले हैं. वह अपनी लाइफ के नए फेज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस को प्यार और सपोर्ट देने के लिए आभार ज्यादा है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिपाशा बासु ने ने एक ओवरसाइज शर्ट पहने हुए जिसका एक बटन लगा हुआ है. उनका बेबी बंप दिख रहा है. उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने उनके बेबी बंप को पकड़ा हुआ है. दूसरी तस्वीर में करण बिपाशा के बेबी बंप को किस करते हुए दिख रहे हैं. जबकि बिपाशा के चेहरे पर एक लंबी मुस्कान देखी जा सकती है.

बिपाशा बासु के बेबी बंप को किस करते हुए करण सिंह ग्रोवर. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने एक खूबसूरत और लंबा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, “एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है. हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनना है. हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे.”

International Women’s Day: क्या है बिपाशा बसु की सफलता के पीछे की वजह? पढ़ें सिर्फ 7 प्वाइंट्स में

(फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

दो से तीन हो जाएंगेः बिपाशा

बिपाशा बासु ने आगे लिखा, “सिर्फ 2 के लिए इतना ज्यादा प्यार, हमें देखना थोड़ा अनुचित लग रहा था… इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे. हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियाों में शामिल होगा.” उन्होंने हंसने वाले और दिल वाले इमोजी को शामिल किया.

फोटोग्राफर प्रसाद नाइक ने किया फोटोशूट. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

बिपाशा ने फैंस का जताया आभार

बिपाशा बासु ने आगे लिखा, “आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, जैसा कि वे हैं और हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे. हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन, हमारे बच्चे को प्रकट करने के लिए धन्यवाद. दुर्गा दुर्गा.” बिपाशा-करण का यह फोटोशूट फोटोग्राफर प्रसाद नाइक ने किया है.

Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover

अगली ख़बर