काम को लेकर बिपाशा बसु से सलाह लेते हैं करण सिंह ग्रोवर, एक्ट्रेस ने 'कुबूल है' पर दी प्रतिक्रिया

(फोटो साभार : Instagram/bipashabas)

(फोटो साभार : Instagram/bipashabas)

एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में करण ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज 'क़ुबूल है 2.0' के बारे में बात की. साथ ही इस सीरीज के बारे में उनकी पत्नी बिपाशा बसु के प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 4:33 PM IST
  • Share this:

नई दिल्लीः एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan singh Grover) की हर चीज से प्यार है. एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में करण ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज 'क़ुबूल है 2.0' के बारे में बात की. साथ ही इस सीरीज के बारे में उनकी पत्नी बिपाशा बसु के प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया.

Indianexpress.com के साथ लाइव सेशन में करण सिंह ग्रोवर के सीरीज पर उनकी पत्नी बिपाशा की प्रतिक्रिया के बारे में पूछ गया. जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा, 'बिपाशा ने कहा कि यह सीरीज अच्छी है, आपने अच्छा काम किया हैं, और इसे अच्छी तरह से शूट किया गया है.

करण सिंह ग्रोवर (Karan singh Grover) से आगे पूछा गया कि क्या आप लोग घर पर काम के बारे में बाते करते हो? या बिपाशा आपको कोई काम से जुड़ी सलाह देती हैं? इसका जवाब देते हुए करण ने कहा, 'हम काम पर बात करते हैं. हर किसी के जीवन में उसके जैसा कोई होना चाहिए. हम सभी के पास फ़िल्टर हैं, जिससे हम वास्तव में ऐसा कुछ नहीं कहते हैं जिससे दूसरे व्यक्ति को चोट पहुंचे. वह ऐसी नहीं है. यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको रियलिटी चेक प्रदान करता है. उसके काम की कोई आलोचना नहीं करता है क्योंकि वह काम में बहुत अच्छी हैं. मैं उससे सलाह लेता हूं. मैं भाग्यशाली हूं.'

बताते चले कि, इससे पहले करण सिंह ग्रोवर (Karan singh Grover) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक नया वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह खास तरह से व्यायाम करते नजर आ रहे थे. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में 'लेविटेट' लिखा. करण की कसरत को देख कर लगता है कि वह जैसे हवा में तैर रहे हों. बिपाशा ने पति के इस वीडियो पर प्यार जताया था. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी वीडियो पर कमेंट किया था.
बिपाशा और करण 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. करण ने साल 2004 में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्हें मोस्ट पॉपुलर मॉडल का अवॉर्ड भी मिल चुका है. मॉडलिंग में सफल होने के बाद उनके पास कई सीरियलों के ऑफर आए. उन्होंने MTV के शो कितनी मस्त है ये जिंदगी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वह स्टार वन के शो 'दिल मिल गए' से खूब लोकप्रिय हुए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज