बिपाशा बसु ने सुनाई आपबीती, बोलीं- लोग मुझे पतली, मोटी-सांवली कहते थे...

बिपाशा बसु ने सुनाई आपबीती, बोलीं- लोग मुझे पतली, मोटी-सांवली कहते थे...
बिपाशा की दास्तान. फोटो साभार/इंस्‍टाग्राम

एक साक्षात्कार में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने कहा कि उन्हें अपने करियर में बहुत कुछ सुनने को मिला लेकिन उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 10:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का कहना है कि उन्होंने लोगों द्वारा खुद की रंगत के बारे में, बहुत पतली या बहुत मोटी होने जैसी टिप्पणियों के बीच फिल्म जगत में अपना रास्ता बनाया है. सुपरमॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने 2001 में फिल्म ‘‘अजनबी’’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और हॉरर फिल्म “राज” से उन्हें प्रसिद्धि मिली.

एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि उन्हें अपने करियर में बहुत कुछ सुनने को मिला लेकिन उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया. उन्होंने कहा, “ मुझे बोला गया था कि अभिनेत्रियां आकर्षक नहीं हो सकतीं, वे सांवली नहीं हो सकतीं, मॉडल अभिनय नहीं कर सकतीं. पहले मुझे कहा गया कि तुम बहुत पतली हो. फिर जब मैंने वजन बढ़ाया तो मुझे कहा गया कि मैं बहुत मोटी हो गई हूं.”

41 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “ मुझे इन सब चीजों से गुजरना पड़ा. इन सब से मेरा मनोरंजन होता था. इन सब बातों से मुझे परेशानी नहीं होती थी बल्कि ये सब मुझे मूर्खतापूर्ण लगता था. मुझे हंसी आती थी.”



उन्होंने कहा, “हमारे देश में कई लोग सांवले हैं तो मुझे कुछ कहना मूर्खतापूर्ण था. फिर अचानक से सांवला रंग आकर्षक माना जाने लगा. हालांकि हमारे देश में कई लोग सांवली रंगत के हैं. मुझे मेरे सिद्धांतों ने बांध रखा था.”
उन्होंने कहा, “मैंने कभी गोरा होने वाले उत्पादों का प्रचार नहीं किया. लेकिन मेरे बारे में लोग कहते हैं कि मैंने रंगत सुधारने के लिए इलाज करवाया है. नकारात्मकता हर जगह है आप चाहे कुछ भी कर लो. मैंने अपने नियमों पर जीना सीख लिया है और मैं वैसी ही हूं.”

बिपाशा पांच साल बाद थ्रिलर “डेंजरस” के साथ पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इसमें वह अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ नजर आएंगी. दोनों की शादी 2016 में हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज