क्या हो गई बिपाशा बसु की हालत, 4 साल से नहीं की है एक भी फिल्म

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 5:36 PM IST
क्या हो गई बिपाशा बसु की हालत, 4 साल से नहीं की है एक भी फिल्म
बिपाशा बसु ने शादी के बाद से कोई फिल्म नहीं की है.

अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बिपाशा की आखिरी फिल्म 'अलोन' 2015 में आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 5:36 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की आखिरी फिल्म 'अलोन' (2015) थी. इसके बाद चार साल से बिपाशा बसु को बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया. छोटे पर्दे पर भी उनका एकमात्र शो 'डर सबको लगता है' (2015-16) उसी दौर में समाप्त हुआ था. बिपाशा ने साल 2016 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी और उसके बाद से वे फिल्मों में दिखना बंद हो गई हैं.

काफी समय तक वह अपने पति के साथ जिम में पसीना बहाते हुए अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहीं. लेकिन अचानक से उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली. उनकी फिल्म 'आदत डायरीज' (Aadat Diaries) के इस साल आने की उम्मीद जताई जा रही है. लेकिन अभी इस फिल्म को लेकर कोई सुगबुगाहट है. हालांकि इस बीच अरसे बाद बिपाशा की कुछ नई तस्वीरें फिर से वायरल हो रही हैं.

bipasha basu
बिपाशा बसु की फिल्म आदत डायरीज लटकी हुई है.


बदली बदली सी लग रहीं बिपाशा

बिपाशा (Bipasha Basu) की नई तस्वीरों में वो अपनी कार में बैठने जा रही हैं. इस दौरान मीडिया को देखकर उन्होंने काफी समय बाद प्रति‌क्रिया दी. मीडिया को देखने के बाद बिपाशा मुस्कुराते हुए कार में जाकर बैठ गईं. ऐसा माना जा रहा है कि अब एक बार फिर बिपाशा सक्रिय हो चुकी हैं. लेकिन उनकी नई तस्वीरों में वे पहले से बदली हुई नजर आ रही हैं.

ब‌िपाशा की हालिया तस्वीरों में वे जिम के ड्रेस में ही दिखाई दे रही हैं. बिपाशा ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट और काले रंग की जिम पैंट पहनी हुई हैं. इनमें बिपाशा बसु किसी वुमन बॉडी बिल्डर जैसी दिखाई दे रही हैं. बीते दिनों लगातार उनकी तस्वीरें जिम से आती थीं.

bipasha basu
काफी समय बाद फिर से नजर आई हैं बिपाशा.

Loading...

उल्लेखनीय है बिपाशा बसु ने अपने सफल मॉडलिंग करियर के बाद साल 2001 में 'अजनबी' से बॉलीवुड का रुख किया था.

साल 2002 में आई 'राज' ने उन्हें स्टार बना दिया था. इसके बाद से जिस्म, बरसात, नो एंट्री जैसी फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में शामिल कर दिया.

ये फिल्में रहीं खास
'अपहरण, कॉर्पोरेट और ओमकारा' जैसी फिल्मों से उन्होंने सबके दिल में जगह बना ली. 'रेस और बचना ए हसीनों' में उन्होंने बेहद अहम किरदार निभाए. लेकिन इसी दौरान उनकी जिंदगी में प्यार जॉन अब्राहम से अलगाव हुआ जो उनके लिए काफी कठिन रहा.

bipasha basu
रक्षाबंधन पर उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की थीं.


यह भी पढ़ेंः आयुष्मान खुराना अपनी इस खूबी की वजह से बने 'ड्रीम गर्ल'

इसके बाद कल्चर 3डी, अलोन जैसी हॉरर फिल्मों में काम करने के बाद करीब 15 सालों की सफल बॉलीवुड पारी के बाद करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली. इसके बाद से वो चारों से ब्रेक पर हैं. अब बिपाशा बसु के दोबारा बड़े पर्दे पर लौटने के कयाल लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 'लड़की की फटी जींस' को घूरने वाले एक्टर-डायरेक्टर पर मुकदमा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...