होम /न्यूज /मनोरंजन /Bipasha Basu Pregnancy: क्या! बिपाशा बसु देंगी बेबी गर्ल को जन्म? एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी जर्नी का खुलासा

Bipasha Basu Pregnancy: क्या! बिपाशा बसु देंगी बेबी गर्ल को जन्म? एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी जर्नी का खुलासा

बिपाशा बसु ने बेबी बंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

बिपाशा बसु ने बेबी बंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

Bipasha Basu Pregnancy: बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने हाल में दिए एक इंटरव्यू में ...अधिक पढ़ें

Bipasha Basu Pregnancy: बॉलीवुड की सबसे हॉट कपल्स में से एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपने होने वाले बेबी का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बिपाशा ने कुछ दिन पहले अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. इसके बाद बिपाश ने मैटरनिटी शूट की कुछ बोल्ड तस्वीरें भी की थीं. अब, एक नए इंटरव्यू में, बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी के बारे में बताया और कहा कि वह और करण एक बेबी गर्ल की उम्मीद कर रहे हैं. बिपाशा का कहना है उन्हें और करण को बेबी गर्ल चाहिए.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह और करण एक बेबी गर्ल की चाह है. बिपाशा पहले से ही बेबी गर्ल के रूप में मानकर बात कर रही हैं. उन्होंने कहा कि जब भी बच्चे पैदा करने की बात आती थी, तो वह और करण हमेशा इसके लिए पहले से ही तैयार थे. उन्होंने कहा,”करण और मैं शुरू से ही क्लियर थे कि हम एक बेबी चाहते हैं.”

बेबी गर्ल की उम्मीदः बिपाशा

बिपाशा बसु ने आगे कहा, “मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है कि इतनी देर क्यों हुई या इसमें समय क्यों लगा. मेरे लिए यह सही समय है. मेरा मानना ​​​​है कि बेबी होने का यही सही समय है. हम मेनिफेस्टेशन (बात करने) में विश्वास करते हैं. जब से हम बच्चा चाहते हैं, तब हम सिर्फ बेबी गर्ल की उम्मीद रखते हैं. मुझे पता है कि एक बेबी एक सुंदर गिफ्ट है, और हमें किसी भी जेंडर में इसे स्वीकार करना चाहिए.”

Bipasha basu Baby bump photoshoot

बिपाशा बासु ने बेबीबंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

जन्म से पहले ही बेबी गर्ल बुलाते हैंः बिपाशा

बिपाशा बसु ने आगे कहा, “लेकिन हम अपने बच्चे को ‘शी’ (बेबी गर्ल) कहते हैं. हम मानते हैं कि यह बेबी गर्ल है और इसे हम तबसे मानते है जबसे हमने बेबी करने का फैसला किया.” बिपाशा ने कहा कि करण (Karan Singh Grover) उनकी प्रेग्नेंसी की शुरुआत से ही एक व्यावहारिक पति रहा है.

बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ ब्लैक ड्रेस में कराया Photoshoot, दिखा रोमांटिक अंदाज

पति करण रख रहे हैं बहुत ध्यान

बिपाशा बसु ने कहा, “वह मुझे कुछ भी नहीं करने देते थे क्योंकि मैं शुरू में बहुत बीमार थी. वह इस फेज के दौरान बहुत विकसित हुए हैं क्योंकि उन्होंने मुझे कभी भी इतना इनएक्टिव नहीं देखा है. उसे सब कुछ देखना था – घर, काम, मेरी हालत, डॉक्टर, अप्वाइंटमेंट्स… यह सब. इसी तरह से रिश्ता होना चाहिए.”

Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें