Home /News /entertainment /

Bipasha Basu Pregnant: बिपाशा बसु का बढ़ता वजन देख फैंस को हुआ प्रेग्नेंसी का शक! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

Bipasha Basu Pregnant: बिपाशा बसु का बढ़ता वजन देख फैंस को हुआ प्रेग्नेंसी का शक! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

बिपाशा बासु ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.  (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

बिपाशा बासु ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः Instagram @bipashabasu)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu Weight) का वजन बढ़ने के बाद से लोग उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगा रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनका सिर्फ वजन बढ़ा है, वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वे लोगों की अटकलों को नकारात्मक तरीके से नहीं लेती हैं. उनके फैंस उनकी चिंता करते हैं, इसलिए ऐसा सोच रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu)  को इंडस्ट्री की सबसे पहली फिटनेस आइकन माना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेस के साथ-साथ आम महिलाओं के लिए भी फिटनेस का नया ट्रेंड सेट किया है. वह अभी फिल्मों से थोड़ी दूर हैं और अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. हाल में एक पब्लिक अपीयरेंस के दौरान उनका वजन बढ़ा हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद से लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे. अब इस पर बिपाशा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ‘मेरी फैमिली लाइफ मेरे लिए बेहद अहम है. और मुझे पता है कि मेरे वजन बढ़ने के बाद से लोग मेरे प्रेग्नेंट होने की बहुत सारी अटकलें लगा रहे हैं. “

    बिपाशा बसु  (Bipasha Basu Pregnant) का मानना है कि जब तक लोग उन्हें एक रियल बेबी के साथ नहीं देखेंगे वह ऐसे कयास हमेशा लगाते रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह समझती हैं कि उनके फैंस उनके लिए प्रार्थनाएं करते हैं, उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और इसलिए वह इन रिपोर्टों को नेगेटिव रूप से नहीं लेती हैं. वह कहती हैं कि लोग उनके लिए एक फैमिली की कामना कर रहे हैं और यह अच्छी बात है. कोई उनके बारे में कुछ भी बुरा नहीं कह रहा है. बिपाशा ने कहा कि अगर ऐसा होना है, तो होगा.

    बिपाशा बसु (Bipasha Basu Fitness Video) ने फिटनेस की एंबेसडर होने के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें उनके हिसाब से वजन बढ़ाने की परमिशन दी जाती है. बिपाशा ने कहा, “मैं जानती हूं कि मैं फिटनेस की एंबेसडर हूं. लेकिन एक समय ऐसा भी होता है जब मैं थोड़ा-सा छोड़ सकती हूं और थोड़ा लाइफ को एन्जॉय कर सकती हूं. ऐसा नहीं है कि मैं अस्वस्थ हो रही हूं. लेकिन जब तक लोग मुझे एक रियल बेबी के साथ नहीं देखेंगे, तब तक अटकलें हमेशा चलती रहेंगी.”

    बिपाशा बसु ने कहा, “वे मेरे लिए एक फैमिली चाह रहे हैं, और यह एक प्यारा विचार है. अगर ऐसा होना है, तो हो जाएगा. . वे मेरे बारे में कुछ बुरा नहीं कह रहे हैं. यह सिर्फ इतना है कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, इसलिए ये लोग दुखी हो रहे हैं” बता दें कि बिपाशा बसु ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर को लंबे समय तक डेट करने के बाद 2016 में शादी की.

    बात करें वर्क फ्रंट की तो बिपाशा (Bipasha Basu Films) पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं. इस पर बात करते हुए बिपाशा ने कहा कि उन्होंने लंबे समय से कुछ काम नहीं किया है और यह उनकी पर्सनल च्वॉइस है. उन्होंने स्वीकार किया कि कोरोना महामारी ने उनके काम पर थोड़ा ठहराव डाल दिया था और वह कोई गैर-जरूरी जोखिम नहीं उठाना चाहती थीं. इसलिए वह कोई स्क्रिप्ट सुन या पढ़ भी नहीं रही थी. लेकिन अब वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

    Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर