• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 20 Years Of Ajnabee: बिपाशा बसु के लिए ‘अजनबी’ है खास, इसी फिल्म से इंडस्ट्री में रखा था कदम

20 Years Of Ajnabee: बिपाशा बसु के लिए ‘अजनबी’ है खास, इसी फिल्म से इंडस्ट्री में रखा था कदम

बिपाशा बसु की पहली फिल्म अजनबी के 20 साल पूरे. (फोटो साभार: bipashabasu/Instagram)

बिपाशा बसु की पहली फिल्म अजनबी के 20 साल पूरे. (फोटो साभार: bipashabasu/Instagram)

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने लिखा ’20 साल पहले यह पहला दिन था जब दर्शकों ने दिल से मेरा वेलकम किया था. मेरी पहली फिल्म ‘अजनबी’ (Ajnabee) 21 सितंबर 2001 को रिलीज हुई थी’.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: मस्तान-अब्बास (Abbas-Mustan) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अजनबी’ (Ajnabee) 21 सितंबर 2001 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), बिपाशा बसु (Bipasha Basu), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol), दिलीप ताहिल और जॉनी लीवर जैसे दिग्गज कलाकार थे. इस फिल्म के 20 बरस पूरे होने पर बिपाशा ने अपने 20 सालों के फिल्मी सफर को याद किया है.

    बिपाशा बसु के लिए ‘अजनबी’ इसलिए भी खास है क्योंकि उन्होंने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी, जिसे दर्शकों का प्यार मिला था. बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कई पोस्टर शेयर कर बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा  ’20 साल पहले यह पहला दिन था, जब दर्शकों ने दिल से मेरा वेलकम किया था. मेरी पहली फिल्म अजनबी 21 सितंबर 2001 को रिलीज हुई थी. ऐसा लगता है कि जैसे कल की ही बात हो, जो प्यार मुझे अपने फैंस, चाहने वालों, मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से मिला है, वो आज भी उतना ही मजबूती से मेरे साथ है. मैं हमेशा इस प्यार के लिए आभारी रहूंगी.

    बिपाशा बसु की पहली फिल्म थी ‘अजनबी’.(फोटो साभार: bipashabasu/Instagram)

    बिपाशा आगे लिखती हैं ‘अजनबी मेरे लिए बहुत खास है. मैं अपने डायरेक्टर अब्बास-मस्तान, प्रोड्यूसर विजय गलानी और अपने सभी को-स्टार्स का इसके लिए शुक्रिया अदा करती हूं. इसके साथ ही पूरी यूनिट का भी धन्यवाद. ये सफर बहुत खूबसूरत रहा. मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं’. इसके साथ ही फिल्म के अपने को-स्टार्स को टैग भी किया है.

    बिपाशा बसु ने 20 साल के फिल्मी सफर को याद किया है.(फोटो साभार: bipashabasu/Instagram)

    अब्बास-मस्तान की इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में  बिपाशा बसु ने निगेटिव रोल प्ले किया था. वहीं करीना कपूर खान ने ‘अजनबी’ में संजीदगी भरा एक्टिंग कर दर्शकों को दीवाना बना दिया था. करीना की एक्टिंग की फिल्म समीक्षकों ने काफी तारीफ की थी. इस फिल्म को अनु मलिक ने संगीत दिया था.

    ‘अजनबी’अब्बास-मस्तान की थ्रिलर सस्पेंस फिल्म थी. (फोटो साभार: bipashabasu/Instagram)

    ये भी पढ़िए-KKK 11: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रोमो आया सामने, दिव्यांका त्रिपाठी का दिखा डेयरडेविल अंदाज

    हालांकि बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने पिछले 20 साल में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. बिपाशा और जॉन अब्राहम की जोड़ी हिट मानी जाती थी. लेकिन एक्ट्रेस करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के बाद आजकल फिल्मों से दूर ही हैं. बिपाशा और करण को आखिरी बार थ्रिलर वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में देखा गया था. इस सीरीज को भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया था और विक्रम भट्ट ने लिखा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज