होम /न्यूज /मनोरंजन /

बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर की बात, बोलीं- 'मेरी मां का सपना था कि मेरा एक बेबी हो'

बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर की बात, बोलीं- 'मेरी मां का सपना था कि मेरा एक बेबी हो'

बिपाशा बसु जल्द ही मां बनने वाली हैं. (फोटे साभार: Instagram@bipashabasu)

बिपाशा बसु जल्द ही मां बनने वाली हैं. (फोटे साभार: Instagram@bipashabasu)

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने एक बातचीत के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई बातें बताईं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें और करण सिंह ग्रोवर को क्यों लगा कि यह माता-पिता बनने और कई शारीरिक बदलावों का सामना करने का सही समय है.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) महामारी से पहले भी माता-पिता बनने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें अपनी योजनाओं को रोकना पड़ा. एक्ट्रेस ने हाल में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि साल 2021 में उन्होंने फिर से पैरेंट्स बनने की योजना बनाई थी.

एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, ‘प्रेग्नेंसी पर ध्यान देने की योजना थी. मैं वाकई में किसी भी तरह का काम नहीं कर रही थी, क्योंकि मैं एक बच्चे की मां बनना चाहती थी. मुझे थोड़ा समय लगा. हमने साल 2020 में, इस आइडिया को पूरी तरह से छोड़ दिया था, क्योंकि हमें नहीं पता था कि दुनिया कहां जा रही है, इसलिए हमने एक साल के लिए ब्रेक लिया. हमने 2021 में फिर से कोशिश करने का फैसला किया और भगवान ने हमारी सुन ली.’

बिपाशा बसु प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर हो गई थीं भावुक
एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि डिलीवरी की ड्यू डेट कब है. पता चला है कि वे प्रेग्नेंसी के पांचवें महीने में हैं. बिपाशा बसु ने उस पल को याद किया, जब उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था. एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक बहुत ही भावुक दिन था. मुझे याद है कि मैं और करण मां के घर भागे, वे पहली इंसान थीं जिन्हें मैं बताना चाहती थी.

बिपाशा को मां बनते देखना चाहते हैं उनके करीबी
वे आगे कहती हैं, ‘सब भावुक थे. यह मेरी मां का सपना था कि मुझे और करण को एक बच्चा हो. मुझे हमेशा विश्वास था कि ऐसा होगा. मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं.’ वे इस बात पर जोर देती हैं कि यह उतना आसान नहीं है जितना कि चीजें हो रही हैं, लेकिन उन्होंने और करण ने जीवन को बदलने वाले निर्णय के साथ आगे बढ़ने का सही समय तय किया. उन्होंने देर से शादी भी की थी.

बिपाशा ने देर से शादी करने के फायदे गिनाए
बिपाशा कहती हैं, ‘जब आप जीवन में देर से एक जीवनसाथी पाते हैं और देर से सेटल हो पाते हैं, तब एक व्यक्ति के रूप में आप बेहद परिपक्व और जिम्मेदार होते हैं और जानते हैं कि आप जिंदगी में पैरेंट्स बनने की जिम्मेदारी लेंगे. यह हमारे बीच सही फैसला था. हमने तब तक ऐसा न करने का फैसला किया था, जब तक हम इसके लिए पूरी तरह तैयार नहीं हो जाते.’

Tags: Bipasha basu, Pregnancy

अगली ख़बर