Dangerous Trailer: रोमांच और रोमांस से भरा है करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु की 'डेंजरस' का ट्रेलर, देखें Video

Dangerous Trailer: रोमांच और रोमांस से भरा है करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु की 'डेंजरस' का ट्रेलर, देखें Video
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की डेंजरस का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (photo credit: instagram/@bipashabasu)

बिपाशा (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की अपकमिंग वेब सीरीज 'डेंजरस' का ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 7:59 PM IST
  • Share this:
Dangerous Trailer out : बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं. दोनों जल्द ही नई वेब सीरीज 'डेंजरस' में साथ नजर आएंगे. जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की ये वेब सीरीज का ट्रेलर रोमांच, थ्रिल और हॉटनेस से भरा है. सीरीज का एमएक्स प्लेयर (MX Player) ने यूट्यूब पर आज रिलीज किया है. बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की अपकमिंग वेब सीरीज 'डेंजरस' का ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.

सीरीज की कहानी एक ऐसे करोड़पति व्यक्ति (करण सिंह ग्रोवर) के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी पत्नी लापता हो जाती है. पत्नी के लापता होने के बाद एक्टर की जिंदगी में एक पुलिस ऑफिसर (बिपाशा बसु) की एंट्री होती है, जो उसकी एक्स गर्लफ्रेंड रही है. रोमांच और हॉटनेस से भरे इस ट्रेलर में अंत तक यही सस्पेंस बरकरार रखा गया है कि व्यक्ति अपनी लापता बीवी को ढूंढ पाएगा या नहीं.





'डेंजरस' में करण सिंह ग्रोवर करोड़पति पति की भूमिका निभाते हैं जबकि बिपाशा पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. बिपाशा इस केस को सुलझाती दिखाई देंगी. बता दें सीरीज को विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने लिखा है और मीका सिंह के साथ मिलकर इसका निर्माण किया है. सीरीज का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है. लंबे समय बाद बिपाशा (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की जोड़ी वापस लौट रही है. ऐसे में दोनों के फैन भी इन्हें साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. सीरीज में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के अलावा सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading