अपना शहर चुनें

States

B'day Exclusive: राखी सावंत शुरू करने जा रही हैं ये नया काम, सना खान को लेकर कही ये बात

राखी जल्द ही फिल्म 'विनाशकाल' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)
राखी जल्द ही फिल्म 'विनाशकाल' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 42वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. उनका जन्म 25 नवंबर, साल 1978 को मुंबई में हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 42वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. उनका जन्म 25 नवंबर, साल 1978 को मुंबई में हुआ था. राखी ने साल 1997 में फिल्म 'अग्निचक्र' से बॉलीवुड में कदम रखा. वह कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल में नजर आ चुकी हैं. राखी फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं, लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.

जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी
हर मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वालीं राखीं का नाम कई विवादों से भी जुड़ चुका है. वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं, अपने बर्थडे पर राखी ने News18 Hindi से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि वह एक बार फिर से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. राखी जल्द ही फिल्म 'विनाशकाल' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म को उनके भाई राकेश सावंत डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज गुप्ता हैं. यह फिल्म 27 नवंबर को देशभर में रिलीज होने जा रही है.

डांस स्कूल खोलने जा रही हैं राखी
राखी ने खास बातचीत में बताया कि वह जल्द ही अपना ड्रीम प्रोजेक्ट पूरा करने वाली हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि राखी का ड्रीम प्रोजेक्ट कौन सा है? तो आपको बता दें कि राखी जल्द ही खुद का डांस स्कूल खोलने जा रही हैं. राखी ने कहा कि अपनी जिंदगी में जो उन्होंने झेला है, वो देश की कोई और बेटी न झेले.. इस उद्देश्य के साथ वह इस डांस स्कूल को ओपन करने जा रही हैं.



सना को उनकी शादी की दी बधाई
वहीं, इंसानियत की सेवा करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने एक्टिंग प्रोफेशन छोड़ने के बाद हाल ही में शनिवार (21 नवंबर) को मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से सूरत में शादी कर ली थी. राखी ने सना को उनकी जिंदगी की नई पारी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि भगवान दोनों की जोड़ी को सलामत रखें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज