Home /News /entertainment /

'Birthday Pawri' फेम अर्राध्य मान 'सीक्रेट प्रोजेक्ट्स' पर जल्द शुरू करेंगे काम, बोले- 'एक्साइटेड हूं...'

'Birthday Pawri' फेम अर्राध्य मान 'सीक्रेट प्रोजेक्ट्स' पर जल्द शुरू करेंगे काम, बोले- 'एक्साइटेड हूं...'

अर्राध्य मान 2021 में गाने 'बर्थडे पॉरी' से सुर्खियों में आए थे.

अर्राध्य मान 2021 में गाने 'बर्थडे पॉरी' से सुर्खियों में आए थे.

'बर्थडे पॉरी' (Birthday Pawri) और 'होली रंगीली होली' जैसे गानों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सुर्खियां बटोरने वाले अर्राध्य मान (Arradhya Maan) जल्द ही कुछ नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान करेंगे. ये प्रोजेक्ट्स उनके पिछले प्रोजेक्ट्स से काफी अलग होंगे. अर्राध्य मान इन प्रोजेक्ट्स में काम शुरू करने के लिए बेताब हैं. हालांकि, उन्होंने इनसे जुड़ी किसी भी तरह की डिटेल शेयर करने से मना कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

एक्टर अर्राध्य मान (Arradhya Maan) पिछले साल गाने ‘बर्थडे पॉरी’ (Birthday Pawri) में अपनी परफॉर्मेंस की वजह से सुर्खियों में रहे थे. उन्होंने गाने में अपनी खास परफॉर्मेंस से हर किसी का ध्यान खींचा था. ‘बर्थडे पॉरी’ साल 2021 के सबसे पसंदीदा गानों में से एक है. इस गाने में एक्टर को ‘बिग बॉस’ फेम निक्की तंबोली के साथ एक्ट करते हुए देखा गया था. सोशल मीडिया पर नेटिजंस के बीच यह गाना काफी चर्चा में रहा था. लाखों लोग इस गाने को यूट्यूब पर देख चुके हैं.

दर्शकों ने इसके बाद, अर्राध्य मान को फेस्टिवल सॉन्ग ‘होली रंगीली होली’ में परफॉर्म करते हुए देखा था. इस गाने में भी उनके एक्ट को लोगों ने सराहा था. इस गाने को यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कह सकते हैं कि एक्टर के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा था. वे इस साल कुछ और बेहतर करने की योजना के साथ आगे आए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे अपने अगले दो प्रोजेक्ट्स का ऐलान करने की पूरी तैयारी में हैं.

फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं अर्राध्य
आपको जानकर हैरानी होगी कि अर्राध्य मान ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे ‘उजड़ा चमन’ के को-प्रोड्यूसर थे. वे फिल्म ‘खुदा हाफिज’ से बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर जुड़े हुए थे.

अर्राध्य अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर हैं एक्साइटेड
एक बातचीत के दौरान जब अर्राध्य से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया. वे बोले, ‘मैं जानकारी शेयर नहीं कर सकता. अभी सबकुछ सीक्रेट है.’ हालांकि, उन्होंने अपने प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटमेंट जताई. वे आगे कहते हैं, ‘मैं अगला काम शुरू करने के लिए बेताब हूं.’

अर्राध्य के अलगे प्रोजेक्ट्स होंगे काफी अलग
अर्राध्य की बातों से यह साफ हो गया कि उनके अगले प्रोजेक्ट, पिछले प्रोजेक्ट से काफी अलग हैं. वे इसी बात से काफी खुश और एक्साइटेड हैं. अगर आप अर्राध्य के फैन हैं और उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर बनाए रखें.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर