HBD: लाइमलाइट से दूर रहने वाले आदित्य चोपड़ा ने गुपचुप बनाई थी अपने दिल की ‘रानी’

आदित्य चोपड़ा. (फाइल फोटो)

आदित्य चोपड़ा (Aditya chopra) अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बेटे आदित्य बेहद शांत स्वभाव के हैं. चमक-धमक वाली इंडस्ट्री से नाता रखने के बावजूद खुद लाइमलाइट से दूर रहते हैं.

  • Share this:
    मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्मकार यश चोपड़ा (Yash Chopra) और पामेला चोपड़ा(Pamela Chopra)  के बेटे आदित्य चोपड़ा (Aditya chopra) 21 मई 1971 को मुंबई में पैदा हुए. सुपरहिट फिल्म चांदनी, लम्हे और डर में अपने पिता को असिस्ट करने के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. जीवन के 50 बसंत देख चुके आदित्य के सपनों की रानी, बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हैं. आदित्य और रानी की लव लाइफ काफी इंटरेस्टिंग है. जहां आदित्य बेहद शांत स्वभाव के हैं वहीं रानी चुलबुली हैं. पहले दोनों दोस्त थे. इनकी आपस में अच्छी बॉन्डिंग थी,लेकिन दोस्ती कब प्यार में बदल गई इन दोनों को भी नहीं पता चला.

    फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की शादी 2014 में हुई थी. सूत्रों की माने तो 2004 में यश चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वीर-जारा’ (Veer- Zaara) से शुरू हुई दोस्ती , 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ तक आते-आते एक दूजे के होने की कगार पर पहुंच गई. इस फिल्म के निर्देशक भी पिता यश ही थे.

    (साभार: ranimukerji_official/Instagram)


    इन दिनों कोरोना महामारी के बीच चुपचाप आदित्य चोपड़ा यश चोपड़ा फाउंडेशन से फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स की मदद करने में जुटे हैं. पिछली बार लगे लॉकडाउन से ही इस काम को भी बेहद खामोशी से अंजाम दे रहे हैं.